एक्ट्रेस निकिता रावल के घर हुई चोरी

अभिनेत्री निकिता रावल के फैंस के लिए एक परेशान करने वाली खबर सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस के साथ लाखों की लूट हुई है। ये लूट एक्ट्रेस के घर पर ही हुई। उनपर बंदूक तानी गई थी और फिर उनके घर के एक कर्मचारी ने उनसे पैसे लूटे।

बंदूक की नोक पर हुई लाखों की लूट
‘गरम मसाला’ और ‘ब्‍लैक एंड व्‍हाइट’ फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस निकिता रावल के घर से 3.5 लाख नकद, कुछ सोने गहने और एक प्लेटिनम की रिंग की चोरी हुई। चोरी करने वाला उनका नौकर समेत कुछ गुंडे शामिल थे। इस हादसे के बाद एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस से मदद मांगी है।

उन्होंने मुंबई के मलाड बांगुर नगर में FIR दर्ज भी करवाई। इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया है कि जब उन्होंने लुटेरों को रोकने की कोशिश की तो उन्हें जान से मारने की धमकी मिली। इतना ही नहीं बंदूक भी उनपर तानी हुई। पुलिस ने केस में फौरन कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

नौकर ने दी थी गर्दन काटने की धमकी
एक्ट्रेस की इस लूट में उनके घर का एक नौकर भी शामिल था। निकिता ने बताया की उनके नौकर ने उन्हें गर्दन काटने की धमकी दी थी। एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत में यह भी बताया है कि पिछले कुछ दिनों से घर से लगातार कभी सामान तो कभी 10-15 हजार रुपये चोरी हो रहे थे। इस हादसे में पुलिस का कहना है कि उनके नौकर का ही हाथ है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

दो साल पहले भी हुआ था एक हादसा
इससे पहले एक्ट्रेस के साथ दो साल पहले भी चोरी का एक मामला सामने आया था। उन दिनों एक्ट्रेस दिल्ली में थी। दिल्ली के शास्त्री नगर में बंदूक की नोक पर करीब 7 लाख रुपये की लूट हुई थी। उस वक्त उनकी कार को गुंडों ने रोक लिया था और उनके पास जो भी सामान था वह लूट कर ले गए थे। अब करीब दो साल बाद फिर एक्ट्रेस के साथ मुंबई में एक ऐसा ही हादसा हुआ है।

इन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं एक्ट्रेस
निकिता रावल के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने कई मूवीज में काम तो किया, लेकिन वह एक सफल एक्ट्रेस के तौर पर अपनी पहचान नहीं बना पाई। उन्होंने ब्लैक एंड वाइट अनिल कपूर के साथ, गरम मसाला जॉन और अक्षय कुमार के साथ काम किया। इसके अलावा वो टॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button