कांग्रेस नेता पहले झूठ बोलते हैं फिर माफी मांगते हैं: भाजपा

धर्मशाला । प्रदेश भाजपा प्रवक्ता संजय शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल से कांग्रेस के नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री जय राम रमेश द्वारा कोर्ट के बाहर बिना शर्त मानहानि मुकद्मे में माफी मांगना यह दिखलाता है कि सत्ता के लिए कांग्रेस किस हद तक गिर सकती है।

बुधवार को एक बयान में भाजपा नेता ने कहा कि किसी पर भी बिना तथ्यों के आरोप लगाकर जनता में भ्रम की स्थिति पैदा करना कांग्रेस नेताओं की आदत सी बन गई है। जयराम रमेश ने वर्ष 2015 में पूर्व मुख्यमंत्री धूमल के ऊपर झूठे आरोप लगाकर कुछ ऐसा ही काम किया था। बाद में उनके ऊपर मानहानि का मुकद्मा दायर किया गया। अब जब लग रहा था कि कोर्ट द्वारा सजा दी जा सकती है, तो वह प्रेम कुमार धूमल के पास आकर माफी मांग रहे हैं।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि प्रेम कुमार धूमल का बड़े दिल का व्यक्तित्व है और उन्होंने कांग्रेस नेता को माफ करने का फैसला किया है। यह उनकी उदारता है कि उन्होंने पहले भी कांग्रेस के कई नेताओं पर दायर मानहानि मुकदमों में उनके द्वारा माफी मांगने पर उन्हें माफ किया है उनमें मोतीलाल बोहरा और आनंद शर्मा जैसे नेता भी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में यह फैशन बन गया है कि झूठ बोलो, जनता में भ्रम फैलाओ और बाद में माफी मांग लो। राहुल गांधी ने भी प्रधानमंत्री के खिलाफ झूठ बोलकर बोलकर जनता में भ्रम फैलाया और बाद सर्वोच्च न्यायालय में अवमानना के केस में माफी मांग ली।

Related Articles

Back to top button