गाजियाबाद: छात्रा पर युवक ने तलवार से किया हमला…

गाजियाबाद। जिले के मोदीनगर निवाड़ी रोड स्थित जगतपुरी कॉलोनी में गुरुवार शाम 9वीं में पढने वाली एक छात्रा पर एक व्यक्ति ने तलवार से हमला कर दिया। आरोपी युवक ने उसकी गर्दन के अलावा 4 जगहों पर वार किए। जिसके बाद घायल हालत में छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर बताई है।

मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण सूचना मिलते ही पुलिस में अफरातफरी मच गई। वहीं मामले की जानकारी मिलते ही डीसीपी ग्रामीण विवेक और एसीपी ज्ञान प्रकाश राय घायल छात्रा को देखने हास्पिटल पहुंचे। इसके बाद वो घटनास्थल पहुंचे। छात्रा के बेहोश होने की वजह से गाजियाबाद पुलिस पीड़िता से बात नहीं कर पाई, जिसकी वजह से मामले की पूरी जानकारी नहीं मिल पाई। बता दें कि जब ये हमला हुआ तो हमलावर युवक भाग रहा था जिसे भीड़ ने कुछ दूरी तक पीछा करने के बाद उसे पकड़ लिया। जिसके बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

बता दें कि जगतपुरी कॉलोनी के रहने वाले एक शख्स व्हाइट वॉश का काम करते हैं। उनकी 16 साल की एक बेटी है जो नौवीं कक्षा की छात्रा है। गुरुवार शाम को छात्रा करीब 4 बजे कोचिंग के लिए जा रही थी। घर से वो लगभग 20 मीटर दूर ही पहुंची थी कि पीछे से वहीं कॉलोनी में रहनेवाला 38 वर्षीय शौकीन हाथ में तलवार लेकर आया और उसने छात्रा पर ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिए।

जिससे छात्रा के गर्दन, कमर, सिर और पैर चाटें आईहैं। छात्रा शोर मचाते हुए मौके से कुछ दूर तक तो भागी लेकिन बाद में वहीं बेहोश होकर गिर गई। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि जब लोगों ने शोर सुना तो उन्होंने दौड़कर आरोपी का पीछा करके उसे दबोच लिया। इसके बाद लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पूरे मामले पर पुलिस विस्तृत छानबीन कर रही है

Related Articles

Back to top button