लोकसभा चुनाव में सोशल मीडिया की बड़ी भूमिका.. डॉ शाश्वत शुक्ला

विपक्ष को मजबूत साक्ष्य के साथ करारा जवाब दें…शाश्वत शुक्ल
भाजपा की सोशल मीडिया व आईटी विभाग की कार्यशाला संपन्न।
डिजिटल सोशल प्लेटफार्म की तकनीकी पहलुओं से रूबरू हुए कार्यकर्ता।

बाराबंकी। भाजपा आईटी विभाग के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉक्टर शाश्वत शुक्ला ने कहा कि विपक्षी दलों और असामाजिक तत्वों की ओर से सोशल मीडिया पर सरकार व भाजपा के खिलाफ फैलाए जाने वाले दुष्प्रचार के जवाब के लिए विरोधियों को मजबूत साक्ष्य के साथ करारा जवाब दें।कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में सोशल मीडिया की बड़ी भूमिका होगी।

डॉक्टर शुक्ला शनिवार को सोशल मीडिया और आईटी विभाग से जुड़े कार्यकर्ताओं की जिला स्तरीय कार्यशाला को संबोधित कर रहे थे। कहा कि, 2024 के लोकसभा चुनाव में विरोधियों के हर कुचक्र और झूठ का पूरी ताकत के साथ जवाब देने के लिए केंद्रीय नेतृत्व ने शंखनाद अभियान की शुरुआत की है। कहा कि कंटेंट पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है।उन्होंने सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म की तकनीकी पहलुओं से कार्यकर्ताओं को रूबरू कराया।द्वितीय सत्र को संबोधित करते हुए सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने कहा कि विपक्ष के किसी भी झूठ का जवाब योजना के लाभार्थियों के वीडियो के जरिए दिलाएं।

उद्घाटन सत्र में जिला मीडिया प्रभारी विजय आनंद बाजपेई ने कहा कि चंद्रमा पर चंद्रयान – 3 की सफल लैंडिंग ,जी – 20 की ऐतिहासिक मेजबानी सहित कई कई ऐतिहासिक फैसलों ने भारत और प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता को ऊंचाइयों पर पहुंचाया है।कहा की देश व प्रदेश में हुए सकारात्मक परिवर्तनों की सच्ची तस्वीर आम जनता तक पहुंचाने में सोशल मीडिया का अहम रोल है ,सोशल मीडिया पर जवाब देने में भाषा और मर्यादा का हमेशा ध्यान रखना है।समापन सत्र में जिला अध्यक्ष ने सभी का आभार ज्ञापित किया।सोशल मीडिया विभाग के जिला संयोजक कैप्टन विजय श्रीवास्तव ने संचालन किया।इस अवसर पर पूर्व सांसद बैजनाथ रावत,रेहड़ी पटरी के प्रदेश संयोजक अजीत प्रताप सिंह, गुरुशरण लोधी,भाजयुमो के जिला अध्यक्ष रोहित सिंह,आईटी जिला संयोजक अभय सिंह,हेमंत सिंह,अमित पांडेय, सर्वेश श्रीवास्तव,सुषमा शर्मा,नेहा मिश्रा सहित सभी विधानसभा व मंडल संयोजक मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button