विकास कार्यों को लेकर सांसद ने चलाया महा अभियान

मेरठ । मेरठ-हापुड़ लोकसभा क्षेत्र के भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने सोमवार को विकास कार्यों को लेकर महा अभियान चलाया। मेरठ छावनी क्षेत्र की सड़कों को लेकर अधिकारियों से वार्ता की। कई विकास कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण किया।

सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने सोमवार को मेरठ छावनी की सड़कों के शीघ्र निर्माण तथा अन्य विभिन्न विषयों पर कैंट बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के साथ बैठक कर विस्तार से चर्चा की। इस अवसर पर कैंट विधायक अमित अग्रवाल, छावनी परिषद के नामित सदस्य डॉ. सतीश शर्मा, हर्ष गोयल उपस्थित रहे। सांसद ने इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रेरणा से त्वरित आर्थिक विकास योजना (वर्ष 2022-23) के अंतर्गत संसदीय क्षेत्र की मेरठ कैंट विधानसभा में बाबा कालेश्वर मंदिर के मुख्य मार्ग की लगभग 93 लाख रुपए की लागत वाली 510 मीटर लंबी सड़क के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। इस अवसर पर कैंट विधायक अमित अग्रवाल, छावनी परिषद के नामित सदस्य डॉ. सतीश शर्मा, मंडल अध्यक्ष भाजपा विशाल कनौजिया, महानगर उपाध्यक्ष विवेक रस्तोगी, आशीष प्रताप, अमन गुप्ता, अंकित सिंघल, डॉली गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

सांसद ने संसदीय क्षेत्र की मेरठ कैंट विधानसभा स्थित बाबा कालेश्वर मंदिर के निकट स्थित पार्क की सांसद निधि से निर्मित चारदीवारी का लोकार्पण किया। आयुक्त सभागार में सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने मेरठ के उद्यमियों तथा केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अधिकारियों के साथ बैठक में उद्यमियों की समस्याओं को सुना तथा उनके त्वरित समाधान किए जाने पर विस्तार से चर्चा की।

Related Articles

Back to top button