उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के कैंपियरगंज थाना क्षेत्र से सनसनीखेज मामला आया सामने

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के कैंपियरगंज थाना क्षेत्र से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक लड़की से रेप की घटना सामने आई है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसका वीडियो बना लिया. वीडियो को वायरल करने की धमकी देखकर वह बार-बार संबंध बनाता रहा. अब पीड़िता और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है. लड़की के पिता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी की उम्र 15 साल है. दूसरे गांव का रहने वाला मनीष कुमार मेरी बेटी को काफी दिनों से परेशान कर रहा था. उसको स्कूल जाने में भी दिक्कत होती थी. जैसे ही वह घर से निकलती थी, वह उसके पीछे लग जाता था. बेटी ने कई बार शिकायत कि तो हम लोगों ने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना. यही नहीं, उसके घर भी शिकायत लेकर पहुंचे तो घरवालों ने गाली देकर भगा दिया.

बेटी के साथ दरिंदगी
पिता ने बताया कि एक दिन मेरी बेटी बाजार गई थी और उसको लौटने में देरी हो गई. उस दिन भी वह मनबढ़ उसके पीछे ही लगा था. रास्ते में अंधेरे का लाभ उठाकर बेटी को जबरदस्ती सुनसान स्थान पर लेकर चला गया और रेप किया. यही नहीं, बेटी का अश्लील वीडियो भी बना लिया.

अब वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बेटी को बार-बार अपने पास बुलाता रहा. इस कृत्य के चलते मेरी बेटी जीते जी मर रही थी. एक दिन उसने अपनी मां को सारी बात बताई. वह अब वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है. यही नहीं, वह कह रहा कि यदि तुम नहीं आई तो तुम्हारे भाई की हत्या कर दूंगा. उसके बाद भी नहीं मानी तो तुम्हारे पूरे परिवार को भी खत्म कर दूंगा.

क्या बोले एसपी?
इससे हम सभी लोग काफी भयभीत हैं.इस संबंध में एसपी नार्थ जितेंद्र कुमार ने बताया कि किशोरी के पिता की शिकायत पर क्षेत्र के रहने वाले मनीष कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस उसके गांव भी गई थी लेकिन वह नहीं मिला. दबिश दी जा रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button