गोतौना टोल प्लाजा पर दबंगों ने ट्रक चालक को पीटा, घायल

हैदरगढ़ बाराबंकी। कोतवाली क्षेत्र के गोतौना टोलप्लाजा पर बीती रात चाय का ठेला लगा रहे दबंगो ने एक ट्रक चालक की लाठी डंडो से पीट-पीट कर लहुलूहान कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलो को सीएससी हैदरगढ़ में भर्ती करवाया। वही पीडित पक्ष की तहरीर पर सभी आरोपियों को हिरासत में ले कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार पुलिस को दिए गए तहरीर में पीड़ित आशु व शानू पुत्रगण मीरजंग निवासी व जनपद शामली ने बताया कि बीती रात लगभग 03 बजे नींद ज्यादा आने के कारण ट्रक हैदरगढ़ टोलप्लाजा पर लाकर खड़ा कर दिया और सो गए। चर्चा है कि वही पास मेें एक चाय का ठेला लगा रहे युवक व फास्टटैग रिचार्ज करने वाले युवको ने गाड़ी आगे बढ़ाने की बात करने लगे लेकिन दोनो ड्राइवर ज्यादा नींद में होने के कारण उठ न सके, इसी बात को लेकर वहां मौजूद ठेला चालक व फास्ट टैग कर्मी मिलकर पहले गाली गालौच किया फिर ईट गुम्मो से खिड़की तोड़ने का प्रयास किया।

पीडित ने बताया कि जब वह नीचे उतरे तो एक छोटी सरिया से उसके सिर पर हमला बोल दिया जिससे ड्राइवर आशु व शानू को गंभीर चोटे आई। दबंगो के हमले से बचने के लिए किसी तरह डायल 112 पुलिस को सूचना दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और सभी घायलो नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। वही मारपीट करने वाले कुछ लोगो को हिरासत में ले लिया और कोतवाली ले आए। पीड़ित ड्राइवर आशु ने बताया कि मारपीट का विडियों भी बनाया था, जिसमे दबंगो की गुडंई साफ झलक रही है। उक्त प्रकरण की लिखित शिकायत पुलिस से कर दिया गया है। वही इस सम्बन्ध में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक से बात किया गया तो उनका कहना था कि मामला संज्ञान में नही है तहरीर मिलते ही विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Back to top button