उद्धव ठाकरे को आज सुबह हार्ट में दिक्कत आने के बाद रिलायंस हॉस्पिटल में हुई एंजियोप्लास्टी सर्जरी

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना (UBT) चीफ उद्धव ठाकरे के हार्ट में समस्या होने के बाद एंजियोप्लास्टी सर्जरी की गई. उन्होंने हार्ट की कोरोनरी धमनियों में ब्लॉकेज का पता लगाने के लिए रिलायंस हॉस्पिटल में जांच कराई. उन्हें आज सुबह 8 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जांच के बाद उनकी एंजियोग्राफी सर्जरी करवाई गई. मौजूदा वक्त में वो हॉस्पिटल में भर्ती हैं और डॉक्टर्स की टीम उनका देखभाल कर रही है.

हाल ही में उद्धव ठाकरे ने दशहरे के मौके एक रैली को संबोधित किया था और सूबे के सीएम एकनाथ शिंदे की इशारों-इशारों में ही निशाना साधा था.

दशहरा रैली को संबोधित करते हुए कहा, “दिल्ली वाले अब्दाली के बेटे मुझे कमजोर करना चाहते थे, लेकिन आप सब मां जगदंबे की तरह मेरे साथ खड़े रहे और मुझे ताकत दी. दशहरे पर हर कोई शस्त्र पूजा करता है. आप सभी शिवसैनिक मेरे शस्त्र हैं. इसलिए, मैं आपके लिए पूजा कर रहा हूं.”

‘हर जिले में शिव मंदिर बनवाएंगे’

उद्धव ठाकरे ने कहा कि अगर वे सत्ता में वापस आए तो हर जिले में शिव मंदिर बनवाएंगे. उन्होंने सिंधुदुर्ग में छत्रपति शिवाजी महाराज की मूर्ति ढहने के कथित भ्रष्टाचार पर कड़ी आलोचना की और कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को समझना चाहिए कि छत्रपति शिवाजी महाराज वोट पाने के लिए EVM नहीं हैं. मैं RSS प्रमुख मोहन भागवत का सम्मान करता हूं, लेकिन मैं उनके काम का सम्मान नहीं करता. प्रधानमंत्री मोदी पिछले दस सालों से सत्ता में हैं. क्या इसका मतलब यह है कि वे हिंदुओं की रक्षा करने में विफल रहे हैं? क्या यही कारण है कि सभी हिंदुओं को अपनी सुरक्षा करनी चाहिए? क्या आरएसएस भाजपा और शकुनि मामा को मंजूरी देता है, जिन्होंने हमारे राज्य में शासन करने के लिए गद्दारों (देशद्रोहियों) को साथ लिया है.

Related Articles

Back to top button