अलग-अलग पुलिस मुठभेड़ में दो अपराधी घायल, बदमशाें में एक दुष्कर्मी तो दूसरा गौकश गिरफ्तार

गाजियाबाद। गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट ने दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में मुठभेड़ के दौरान रविवार की रात दाे अपराधियों को गिरफ्तार किया है। दोनों ही अपराधी पुलिस की गोली लगने से घायल हुए हैं। गिरफ्तार अपराधियाें में एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोपी है, जबकि दूसरा गौकशी के मामले का आरोपी है। पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया है

एसीपी (इंदिरापुरम) स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि 13 अक्टूबर को इंदिरापुरम इलाके में एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया था । जिसमें प्रहलाद गढ़ी में किराए के मकान पर रहने वाले बबलू को नामजद था। पुलिस ने इसे वसुंधरा सेक्टर 14 के पार्क से गिरफ्तार किया है। दरअसल पुलिस मुखबिर की सूचना के आधार पर इसकी तलाश में गई थी तभी इसने पुलिस को देखकर गोली चला दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए इसको दबोच लिया। इस दौरान पुलिस की गोली इसके एक पैर में जा लगी और वह घायल हो कर गिर पड़ा, जिसे पुलिस न पकड़ लिया। उसके कब्जे से एक तमंचा बरामद किया गया है।

इसी तरह एसीपी मसूरी सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि नाहल गांव निवासी राशिद उर्फ भोंडी को पुलिस ने पांच दिन पहले ही जिला बदर बदमाश घोषित किया था। उसे मुठभेड़ के दौरान बीती रात गिरफ्तार कर लिया गया। राशिद भी पुलिस की गोली से घायल हुआ है। उन्होंने बताया कि राशिद के ऊपर पूर्व में करीब एक दर्जन लूट, चोरी, एनडीपीएस, गैंगस्टर व गौकशी के अभियोग पंजीकृत हैं। गिरफ्तार करने के बाद पुलिस राशिद को मुरादनगर गंग नहर की तरफ चितोड़ा पुल से पहले बरामदगी के लिए ले जा रही थी। जहां पर उसने तमंचा निकालकर पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया। पुलिस टीम ने बचाव में आत्मरक्षार्थ की गई जवाबी कार्रवाई में अभियुक्त के बाए पैर में गोली जा लगी और उसे घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया गया। उसके कब्जे से एक तमंचा 315 बोर, दो छुरी व एक रस्सी बरामद हुई हैं।

Related Articles

Back to top button