मुरादाबाद में एक युवक ने ही बहन के साथ किया रेप

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के भगतपुर में नाबालिग लड़की के साथ रिश्तेदार ने हैवानियत की घटना को अंजाम दिया है. जब आरोपी को इसका पता चला तो उसने अपनी मां और भाई की मदद से दवा के नाम पर उसे एसिड की टेबलेट खिला दी है. एसिड की टेबलेट खाने की वजह से पीड़िता की हालत बेहद ज्यादा गंभीर है.

उसे इसे इलाज के लिए आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर पीड़िता की हालत बेहद ही गंभीर बनी हुई है. पीड़िता आरोपी की घटना को लेकर पीड़िता के घरवालों ने भरतपुर थाने में शिकायत दी है, इसके बाद पुलिस केस दर्ज करके मामले की जांच कर रही है. पीड़िता आरोपी की ममेरी बहन है.

घरवालों ने लगाया रेप का आरोप
मुरादाबाद जिले के भगतपुर इलाके में थाने में पिता ने एक शिकायत द्दर्ज कराई, जिसमें आरोप लगाया गया है कि उनकी बेटी को एसिड की टेबलेट दी गई थी, जिसकी वजह से उसकी हालत गंभीर है. उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दरअसल, भगतपुर में रहने वाले जावेद नाम के युवक ने अपनी मां के घर पर आने-जाने के दौरान आरोपी जावेद ने नाबालिक को डरा धमका कर उसके साथ रेप किया. इस पूरी घटना को 8 महीने बीत गए थे, इस दौरान कविता गर्भवती हो गई थी.

आरोपी पीड़िता को शादी का झांसा देता रहा, लेकिन उसने शादी नहीं की. कुछ समय बाद पीड़िता ने गर्भवती होने की जानकारी जैसे ही आरोपी जावेद को दी, उसने गर्भपात की दवा खिलाने के नाम पर एसिड की टेबलेट अपनी मां और भाई की मदद से दे दी है, दवाई खाने से पीड़िता की हालत बेहद ज्यादा बिगड़ गई.

पुलिस अधीक्षक ने क्या कहा?
भगतपुर थाने में दर्ज में मुकदमे को लेकर पुलिस अधीक्षक देहात कुंवर आकाश सिंह ने बताया कि थाना भगतपुर में एक रिपोर्ट दर्ज कराई गई है, जिसमें एक युवक ने युवती को गर्भपात के नाम पर एक टैबलेट दे दी. उसके टैबलेट में एसिड था. टैबलेट खाते ही युवती की हालत बहुत ज्यादा बिगड़ गई है. गंभीर अवस्था में पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. पीड़िता का इलाज अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए मुकदमा रजिस्टर कर लिया गया है.

पुलिस के मुताबिक, इस मामले में तीन लोगों पर आरोप लगाए गए हैं, जिसमें तीनों लोगों के खिलाफ मुकदमा रजिस्टर किया गया है. फिलहाल, भगतपुर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. भगतपुर पुलिस की जांच में जो भी तथ्य सामने निकल कर आएंगे उनके आधार पर कानूनी कार्यवाही की जाएगी.

Related Articles

Back to top button