मध्य प्रदेश के छतरपुर में एक युवती के साथ 55 साल के बुजुर्ग ने की छेड़खानी

मध्य प्रदेश के छतरपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवती के साथ 55 साल के बुजुर्ग ने छेड़खानी की. युवती ने इसकी शिकायत पुलिस से की थी. आरोपी के बेटे को जब इस बात का पता चला तो वह भड़क गया. उसने युवती पर पेट्रोल डाल दिया और माचिस से आग लगा दी. इस घटना में युवती बुरी तरह झुलस गई है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी का नाम मांगीलाल है. आरोप है कि 7 अक्टूबर को वह युवती को अपने साथ खेत पर ले गया था. यहां युवती के हाथ-पैर बांधकर उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की, लेकिन पीड़िता ने आरोपी पर हमला कर दिया और वहां से जान बचाकर भाग निकली. घर पहुंचने के बाद युवती ने अपनी परिवार को आपबीती बताई, जिसके बाद परिवार ने थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ छेड़खानी की शिकायत दर्ज कराई थी.

घरवालों ने लगाया जान से मारने की धमकी का आरोप
शिकायत दर्ज होते ही पुलिस ने तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 24 घंटे के अंदर ही जमानत मिल गई. युवती के घरवालों का आरोप है कि आरोपियों ने युवती और परिवार को जान से मारने की धमकी थी. आरोपियों ने कहा कि पुलिस ने हमारा क्या बिगाड़ लिया. अब तुझे हम गांव में नहीं रहने देंगे. तुझे जान से मार देंगे. धमकी देने के बाद पीड़ित परिवार न्याय की गुहार लगाने के लिए एसपी कार्यालय पहुंचा.

युवती पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग
एसपी से पीड़ित युवती ने कहा कि मैं बदनाम हो गई. आरोपी 24 घंटे के अंदर ही जेल से बाहर आ गया है. एसपी से शिकायत करने के बाद पीड़िता 9 अक्टूबर को घर आ गई. जिसके अगले दिन आरोपी मांगीलाल और उसके परिजन ने पीड़िता और उसके परिवार पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. इसके बाद शनिवार सुबह आरोपी के बेटे अर्जुन ने युवती पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. इस हमले में युवती बुरी तरह से झुलस गई है. जिसको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

पुलिस ने कोर्ट में दर्ज कराए बयान
बाद में हालत बिगड़ता देख इंदौर रेफर कर दिया गया. आरोपी मांगीलाल की पत्नी का आरोप है कि उसके बेटे ने युवती को नहीं जलाया है. उसके बेटे को फंसाने की कोशिश का जा रही है. मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि युवती शिकायत लेकर आई थी. महिला अधिकारी को युवती ने छेड़खानी की बात बताई है. युवती ने अस्पताल में मेडिकल नहीं कराया. मामला संदेहास्पद है इसलिए हमले कोर्ट में युवती के बयान दर्ज कराए है.

Related Articles

Back to top button