मेला देखने गई लड़की से रात भर बलात्कार करते रहे मुस्लिम लड़के, अब सीधा ठोकेगी योगी की पुलिस!

लखनऊ। यूपी के बांदा से दरिंदगी का एक कंपा देने वाला मामला सामने आया है। जहां मेला देखने जा रही नाबालिग लड़की को दो मुस्लिम लड़कों ने अगवा कर लिया और उसे जंगल ले गए। दरिंदों ने रात भर जंगल में उसका बलात्कार किया।

उसके ऊपर धर्म परिवर्तन का दबाव भी बनाया। उसके चंगुल से छूटकर पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची। उसने परिजनों को अपने साथ हुए घटना के बारे में बताया।

गुस्से में परिजन

परिजन अपनी पीड़ित बेटी को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार है, उन्हें अब तक पुलिस ढूंढ नहीं पाई है। पुलिस के मुताबिक पीड़िता अपनी बड़ी बहन के साथ मेला देखने जा रही थी। रास्ते में युवक पीड़िता को खींचकर ले गए। बड़ी बहन को खाई में धक्का दे दिया। परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि पहले भी उसके साथ छेड़खानी करते थे।

जानिए पूरा मामला

गैंगरेप का यह मामला बांदा के पैलानी थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है। गुरुवार शाम पास के ही भुय्यारानी गांव में दोनों सगी बहनें मेला देखने गई। रास्ते में पड़ोसी गांव के रहने वाले आवेज और मुजीद बाइक से पहुंचे और सुनसान रास्ता देखकर बड़ी बहन को धक्का दे दिया। उसके बाद 16 साल की छोटी बहन को जबरन उठाकर ले गए। लड़की ने आरोप लगाया कि दोनों मुस्लिम युवकों ने जंगल में ले जाकर रात के तीन बजे तक उसके साथ बलात्कार किया।

Related Articles

Back to top button