जींद में हरियाणा के मुख्यमंत्री काे धमकी देने वाला काबू

जींद। जुलाना के देवरड़ गांव निवासी एक व्यक्ति ने सोमबीर राठी हलका जुलाना नाम से बनाए वाट्सएप पर बनाए गए ग्रुप में लिखा कि जो भी मुख्यमंत्री बनेगा, उसे मैं गोली मार दूंगा, जिस तरह से महात्मा गांधी को गोडसे ने मारी थी। जुलाना थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

जुलाना थाना पुलिस को दी शिकायत में रामकली गांव निवासी महताब सैनी ने बताया कि आठ अक्टूबर काे विधानसभा चुनाव के परिणाम आए थे।

शाम चार बजे के करीब सोमबीर राठी हलका जुलाना के नाम से वाट्सएप ग्रुप बनाया गया था, उसमें एक अजमेर नामक व्यक्ति ने पोस्ट की और लिखा कि अगर हरियाणा में भाजपा तीसरी बार आ गई, तो जो भी मुख्यमंत्री बनेगा, उसको गोली मैं मारूंगा। वही बात होगी, जिस तरह से महात्मा गांधी को गोडसे ने मारी थी। जुलाना थाना पुलिस ने महताब की शिकायत पर मामला दर्ज कर देवरड़ गांव निवासी अजमेर को गिरफ्तार कर लिया। शनिवार को जानकारी देते हुए जांच अधिकारी अनिल ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। आरोपित का कोई आपराधिक रिकार्ड नहीं है और उसका जुलाना से प्रत्याशी के पति सोमबीर राठी के साथ भी किसी तरह का कोई संपर्क नहीं है।

Related Articles

Back to top button