दोबारा मां बनना चाह रही हैं आलिया भट्ट, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

आलिया भट्ट बॉलीवुड में एक प्रमुख अभिनेत्री हैं। जब वह बीस वर्ष की थीं तब उन्होंने अभिनय करना शुरू कर दिया था। उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में भी दीं। एक्ट्रेस ने दो साल पहले रणबीर कपूर के साथ शादी की थी। उन्हें एक प्यारी सी बच्ची राहा हुई जो अब डेढ़ साल की हो गई है।

एक इंटरव्यू में आलिया ने अपने पूरे सफर के बारे में बताया। इस बार उनसे उनकी भविष्य की प्लानिंग के बारे में पूछा गया। आलिया ने कहा, “यह बहुत गहरा सवाल है। मुझे बहुत सारी फिल्में करने की उम्मीद है। मैं सिर्फ एक अभिनेत्री के रूप में ही नहीं बल्कि एक निर्माता के रूप में भी बहुत सारी फिल्में करना चाहती हूं। अधिक बच्चे चाहती हूं। बहुत यात्रा करना चाहती हूं। स्वस्थ हूं।” खुश, सरल, शांत, प्रकृति के करीब मुझे जीवन चाहिए।”

आलिया का जवाब एक वाक्य ने सबका ध्यान खींचा। वे और बच्चे चाहती हैं। ऐसे में लगता है कि आलिया भविष्य में दोबारा मां जरूर बनना चाहती हैं। बेटी राहा फिलहाल सिर्फ डेढ़ साल की है। उनके क्यूट लुक ने सभी को अपना दीवाना बना लिया है।

आलिया भट्ट की फिल्म ‘जिगरा’ हाल ही में रिलीज हुई है। उन्होंने इस फिल्म का निर्माण भी किया है। भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित यह फिल्म इस समय चर्चा में है।

Related Articles

Back to top button