जैदपुर थाना क्षेत्र में ग्राम कोपवा में 30 वर्षीय किसान का शव घर के अंदर बांस से लटकता हुआ मिला मचा हड़कंप जांच में जुटी पुलिस

ज़ैदपुर बाराबंकी। पत्नी और एक बेटी के साथ घर में सो रहे 30 वर्षीय किसान का शव घर के अंदर रखे बांस से लटकता हुआ पाया गया है। सुबह 5 बजे के करीब घर के अंदर एक आवाज़ सुनकर पत्नी ने देखा तो पति का शव रस्सी के फंदे से लटक रहा था। पत्नी यह देखकर रोने चिल्लाने लगी तो घर अन्य सदस्यों के साथ आसपास के लोग भी जमा हो गए। तत्काल पुलिस को सूचना देकर बुलाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा तो मृत्यु हो चुकी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और जांच पड़ताल कर रही है। प्राथमिक जांच में पुलिस ने आत्महत्या करने की बात बताई है।

ज़ैदपुर थाना क्षेत्र के हल्का नंबर दो की ग्राम पंचायत कोपवा निवासी अनिल कुमार 30 वर्ष शुक्रवार की रात में घर लौट कर आए हुए थे। और घर में एक बेटी व पत्नी के साथ रात में खाना खाया था। मृतक की पत्नी ने बताया कि सुबह 5 बजे के करीब घर के अंदर कुछ टूटने की आवाज सुनाई पड़ी तोड़ के बाहर निकली देखा तो घर में रखे बांस में रस्सी से पति अनिल कुमार लटक रहे हैं। यह देखकर पत्नी रोने चिल्लाने की आवाज़ सुनकर घर के अन्य लोगों के साथ ग्रामीण भी घर में आगए। तत्काल पुलिस को सूचना देकर बताया गया। लेकिन तब तक मौत हो गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पत्नी ने किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं की है।
इस संबंध में थाना प्रभारी अमित प्रताप सिंह ने बताया की आत्महत्या का मामला लग रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Back to top button