‘मर्डर’ में बोल्ड सीन्स पर बोलीं मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत बॉलीवुड में ‘मर्डर’ फिल्म की वजह से चर्चा में आई। फिल्म में इमरान हाशमी के साथ उनके इंटीमेट सीन काफी चर्चा में रहे थे। इन दृश्यों की चर्चा आज भी होती है। फिल्म का निर्देशन महेश भट्ट ने किया था। मल्लिका शेरावत कई सालों के बाद वह एक बार फिर हिंदी फिल्म में नजर आ रही हैं। उन्होंने राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में काम किया है। हाल ही में मल्लिका ने ‘मर्डर’ में अपने सीन्स पर कमेंट किया है।

मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी की जोड़ी ‘मर्डर’ से पॉपुलर हुई थी। एक साक्षात्कार में मल्लिका ने बताया कि जब मर्डर के दृश्य फिल्माए गए तो वे कैसे असहज महसूस हुई। उन्होंने कहा, “महेश भट्ट के सेट पर मैं हमेशा सुरक्षित महसूस करती हूं। मर्डर के दौरान सेट पर बहुत सकारात्मक माहौल था। महेश भट्ट और इमरान हाशमी दोनों ने मुझे बहुत सहज महसूस कराया। यूनिट के अन्य लोगों का वहां होना थोड़ा अजीब था लेकिन इमरान बहुत अच्छे हैं। उन्होंने मुझे बहुत सहज महसूस कराया। महेश भट्ट के सेट पर सभी लड़कियां सुरक्षित हैं।”

‘मर्डर’ 2004 में रिलीज हुई थी। बाद में मल्लिका को इंडस्ट्री में कई बार कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा। इसके चलते उन्होंने धीरे-धीरे खुद को इंडस्ट्री से दूर कर लिया। वह कई वर्षों से विदेश में बसी हुई थीं लेकिन अब एक बार फिर वह हिंदी फिल्मों में नजर आ रही हैं तो फैन्स उत्सुक हैं।

Related Articles

Back to top button