लखीमपुर के दशहरे मेले में आने का योगी आदित्यनाथ को मिला निमंत्रण

लखीमपुर खीरी। स्थानीय निकाय अध्यक्ष परिषद की प्रदेश अध्यक्ष डॉ ईरा श्रीवास्तव एवं प्रदेश कोषाध्यक्ष गोला नगर पालिका अध्यक्ष विजय शुक्ला रिंकू ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर पालिकाओं की समस्याओं से उन्हें अवगत कराया। जिस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।

डॉ ईरा श्रीवास्तव ने बताया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से औपचारिक मुलाकात कर प्रतिनिधिमंडल ने नगर निकायों की विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया है। सीएम ने समस्याओं को बिंदुवार सुनते हुए शीघ्र निस्तारण का आश्वासन भी दिया है। नगर निकाय अध्यक्ष परिषद की प्रदेश अध्यक्ष एवं लखीमपुर की पालिकाध्यक्षा डॉ इरा श्रीवास्तव की अगुवाई में बुधवार को लखनऊ पहुंची। इस टीम ने अध्यक्षों की समस्याओं के साथ साथ लखीमपुर शहर की समस्याओं की जानकारी भी मुख्यमंत्री को दी। साथ ही लखीमपुर के प्राचीन ऐतिहासिक दशहरा मेले के लिए उन्हें आमंत्रित भी किया। उन्हें सैकड़ो वर्ष पुराने इस दशहरे मेले की विशेषताओं से भी अवगत कराया।

इस दौरान अध्यक्ष परिषद संगठन के प्रदेश कोषाध्यक्ष एवं गोलागोकर्णनाथ पालिकाध्यक्ष विजय शुक्ला रिंकू ने गोला नगर को स्मार्ट सिटी बनाये जाने एवं गोला पालिका की समस्याओं को प्रमुखता से मुख्यमंत्री महोदय के सामने रख। जिस पर उन्होंने सरकार की ओर से हर संभव सहायता देने का भरोसा दिलाया।

Related Articles

Back to top button