कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने घाट पर चलाया सफाई अभियान

हरिद्वार। उपनगरी कनखल स्थित दरिद्र भंजन मंदिर के सामने घाट पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समाजसेवियों ने पूर्व सभासद अशोक शर्मा के नेतृत्व में सफाई अभियान चलाया। इस दौरान वहीं पर नाले से गंगा में जा रहे दूषित पानी बहने का विरोध जताया। मौके पर नगर निगम और जल संस्थान के कर्मचारियों को बुलाकर स्थिति से अवगत कराया।

अशोक शर्मा ने बताया कि नमामि गंगा के नाम पर लूट मची हुई है, लेकिन घाटों की सफाई के नाम पर कुछ कार्य नहीं हो रहा। गंगा में सीवर का दूषित पानी बह रहा है। वहीं, दूषित पानी मंदिरों, शिवलिंग और आचमन के लिए प्रयोग हो रहा है। शासन प्रशासन इस तरफ ध्यान नहीं दे रहा। भाजपा सरकार स्वच्छता का नारा तो देती है, लेकिन स्वच्छता पर गंभीर नहीं है। जहां घाटों पर सफाई नहीं है वहां पर स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा।

इस अवसर पर विरेन्द्र भारद्वाज, लव गुप्ता, अश्विनी शर्मा, हरद्वारी लाल, बृजमोहन बड़थ्वाल, सुरेंद्र सैनी, सुनील कुमार, जेपी सिंह, सत्येंद्र वशिष्ट, राजकुमार ठाकुर, नकुल माहेश्वरी, अजय दास महाराज, संजीव सहगल, जगदीप असवाल, गजेन्द्र जोशी, मनीष शिवपुरी, मोनू कुमार, देवेश गौतम, अमित रस्तोगी, भूषण कुमार, राजू, मुकेश आदि शामिल थे।

Related Articles

Back to top button