हरियाणा हारते ही राहुल को अपनों ने दिखाया ठेंगा

नई दिल्ली। हरियाणा में भाजपा रिकॉर्ड बनाते हुए हैट्रिक लगाने जा रही है। दरअसल हरियाणा में अब तक कोई पार्टी लगातार तीसरी बार चुनाव नहीं जीत पाई थी। साथ ही यह भाजपा का अब तक सबसे बेहतरीन प्रदर्शन है।

मतगणना शुरू होते ही कांग्रेस ने रुझानों में बंपर बढ़त बनाई लेकिन अब पासा पलट गया और बीजेपी आगे हो गई। कांग्रेस का हाल देखकर इंडी गठबंधन खुद में ही भिड़ गए हैं। हरियाणा में कांग्रेस का हाल देखकर सहयोगी ही हमलावर हो गई है।

कांग्रेस अपनों रणनीति पर ध्यान दे

शिवसेना (यूबीटी) नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने हरियाणा चुनाव को लेकर कहा कि कांग्रेस जब भी भाजपा से सीधी टक्कर लेती है तो पार्टी कमजोर पड़ती है। भाजपा को बधाई देते हुए प्रियंका चतुर्वेदी ने साथ में कांग्रेस को नसीहत भी दे दिया। प्रियंका ने कहा कि अभी पूरा रिजल्ट सामने नहीं आया है लेकिन जिस तरह से विरोधी लहर के बाद बीजेपी सरकार बनाने जा रही है तो वो बधाई के पात्र है। यहां कांग्रेस को अपनी रणनीति देखनी चाहिए कि सीधी लड़ाई में वो कमजोर पड़ जाते हैं।

90 सीटों पर हुई थी वोटिंग

मालूम हो कि हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव की सभी 90 सीटों पर वोट डाले गए थे। इसके बाद आज यानी 8 अक्टूबर को चुनाव परिणाम सामने आ रहे हैं। गौरतलब है कि इस चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस के अलावा इंडियन नेशनल लोकदल और बहुजन समाज पार्टी का गठबंधन, आम आदमी पार्टी, जननायक जनता पार्टी और आजाद समाज पार्टी का गठबंधन मुख्य रूप से चुनाव लड़ रहा है।

Related Articles

Back to top button