औरैया में बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस मुड़भेड़ में लगी गोली

औरैया। जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी छह साल की बच्ची के साथ बीती चार अक्टूबर को एक युवक ने दुष्कर्म किया था। इस घटना में फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस ने उसे रविवार की सुबह मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है।

मुठभेड़ के दौरान आरोपी के पैर में गोली लगने से घायल हो गया है उसे अस्पताल भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक आर शंकर ने बताया किस सदर कोतवाली पुलिस बल और एसओजी की टीम करमपुर मूढ़ी गांव के मोड़ पर आज सुबह चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एसओजी और कोतवाली पुलिस की एक बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी से मुठभेड़ हो गई। जिसमें आरोपी के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। गिरफ्तार आरोपी मुंटन कुमार पुत्र कमलेश्वर निवासी बिहार है। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसपी ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी छह साल की मासूम बच्ची को वह घर के बाहर खेलते समय बहला फुसलाकर ले गया था। इस मामले में पुलिस को बच्ची की मां ने बताया कि जब एक युवक उसे घर छोड़ने आया तो उसकी पुत्री के रक्तश्राव हो रहा था। इस पर उसने आसपास के लोगों को जानकारी दी और कोतवाली पुलिस को भी सूचना दी। पीड़ित बच्ची का उपचार कराया गया और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें गठित की थी। जांच में कई सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर आरोपी की शिनाख्त कर ली गई थी। रविवार सुबह आरोपी से एसओजी टीम व कोतवाली टीम से पुलिस की मुठभेड़ उस वक्त हो गई जब आरोपी घटना कारित करते समय पहने कपड़ों और तमंचे को छुपाए गए स्थान से लेने आया था, उसी समय पुलिस ने घेर लिया तो उसने फायरिंग कर दी। बचाव में पुलिस ने फायरिंग की जो उसके पैर में जा लगी और घायल हो गया। आरोपी के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button