दिल्ली के लवकुश मैदान की रामलीला में मंदोदरी की भूमिका निभा रही हैं मुरादाबाद की हर्षिता मलिक

  • टीवी सीरियल अनुपमा, ये है चाहतें, इश्क की दास्तान, नागमणि, नागिन 6, तेरे इश्क में घायल आदि में किरदार निभा रही हैं हर्षिता

मुरादाबाद। टीवी धारावाहिकों में बतौर कलाकार काम कर रहीं मुरादाबाद की उभरती हुई अदाकारा हर्षिता मलिक दिल्ली के लालकिला स्थित लवकुश मैदान पर मुरादाबाद शैली की रामलीला में रावण की पत्नी मंदोदरी का किरदार निभा रही हैं।

लवकुश मैदान पर 3 अक्टूबर को प्रारंभ हुआ भव्य श्रीरामलीला मंचन 13 अक्टूबर तक चलेगा।

टीवी सीरियल अनुपमा, ये है चाहतें, इश्क की दास्तान, नागमणि, नागिन 6, और तेरे इश्क में घायल जैसे लोकप्रिय टीवी धारावाहिकों में अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीतने वाली मुरादाबाद की हर्षिता मलिक अब रामलीला के मंच पर मुरादाबाद शैली की रामलीला में अपनी प्रतिभा का जादू बिखेर रही हैं।

भारत की सबसे प्रतिष्ठित रामलीलाओं में से एक दिल्ली की लवकुश रामलीला, इस वर्ष कई सितारों से सजी हुई है। इस वर्ष मुरादाबाद शैली का 59 वां मंचन दिल्ली, राजस्थान, महाराष्ट्र के अलावा विभिन्न स्थानीय और बाहरी मंचों पर हो रहा है। इसमें दिल्ली का लव कुश मैदान भी शामिल है। लव कुश रामलीला में हर्षिता के साथ-साथ लोकप्रिय टीवी अभिनेता हिमांशु सोनी भगवान श्रीराम की भूमिका में नजर आएंगे, जबकि समीक्षा भटनागर सीता का किरदार निभाएंगी और मशहूर खलनायक निमाई बाली रावण की भूमिका में दिखाई दे रहें हैं। इस आयोजन में कई सेलिब्रिटी और प्रमुख राजनीतिक हस्तियों की उपस्थिति से इसकी भव्यता और भी बढ़ जाएगी।

हर्षिता ने रविवार को यहां जारी एक बयान में बताया कि इतनी प्रतिष्ठित रामलीला का हिस्सा बनना और मंदोदरी जैसे सशक्त और करुणामयी किरदार को निभाना मेरे लिए सम्मान की बात है। मुझे खुशी है कि मुझे इतने भव्य मंच पर उनकी कहानी को जीवंत करने का अवसर मिला है।

Related Articles

Back to top button