अमेठी में श्रद्धालुओं को लेकर जा रहा पिकअप वाहन पेड़ से टकराया, 16 घायल

अमेठी। अमेठी जनपद के गौरीगंज कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत पूरे जगन पाठक का पुरवा गांव के निकट आज सुबह श्रद्धालुओं को लेकर जा रहा एक पिकअप वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। पिकअप का टायर फटने के कारण वह अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे नीम के पेड़ से टकरा गया। इस दुर्घटना में पिकअप में बैठे एक ही परिवार के छह लोगों सहित कुल 16 श्रद्धालु घायल हो गए।

गुरुवार की सुबह करीब सवा आठ बजे एक पिकअप वाहन के डाले में सवार होकर 25 लोग राधा स्वामी सत्संग भवन में सत्संग के लिए जा रहे थे। गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पूरे तिलकराम पांडे का पुरवा मजरे अफोइया से संग्रामपुर थाना क्षेत्र के टीकरमाफी के बीच में पिकअप वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। उसमें सवार कुल साेलह लोग घायल हुए हैं, जिनमें सिफान (26), धर्मा (45), रामदेव (50), अमर काली (43), ओम प्रकाश (45), जानकी (50), राधेश्याम (58), सीता (60), मालती (45), नीलम (55), वरमाला (45), सोनाली (07), नैंसी (14), गुड्डा (50), सीतापति(40) व धर्मपती (50) हैं।

जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार सिंह और जिलाधिकारी निशा अनंत ने पहुंचकर घायलों का हाल-चाल जाना और डॉक्टरों से बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराने के निर्देश दिए। पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार सिंह ने बताया कि पिकअप वाहन का पिछला टायर फटने के कारण यह टिकरिया मोड़ के पास अनियंत्रित होकर पलट गया। इस दुर्घटना में कुल 16 लोग घायल हुए हैं। इसके बाद आनन फानन में सभी घायलों को तीन एंबुलेंसाें की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर एक युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए तत्काल उसे एम्स रायबरेली रेफर कर दिया गया है। शेष सभी का इलाज जिला अस्पताल में जारी है। वाहन का ड्राइवर दुर्घटना के बाद से फरार है। पिकअप वाहन पुलिस के कब्जे में है और विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

Back to top button