ग्राम प्रधानों ने ब्लाक प्रमुख रवि रावत से विधानसभा चुनाव लड़ने की मांग की

पार्टी में सक्रियता के चलते हर कार्यक्रम में ब्लाक प्रमुख रवि नज़र आते हैं।

हरख बाराबंकी। प्रमुख जी आप विधानसभा चुनाव जैदपुर सुरक्षि सीट से लड़ने की तैयारी करें हम सब ग्राम प्रधान आपके साथ हैं। और आसपास ब्लाक के ग्राम प्रधानो से साथ जोड़ने का काम किया जाएगा। यह बात हरख ब्लाक क्षेत्र के ग्राम प्रधानों ने ब्लाक प्रमुख रवि रावत के आवास पर जाकर कही है।
हरख ब्लाक प्रमुख रवि रावत भारतीय जनता पार्टी के ब्लाक प्रमुख हैं। और युवा होने के नाते राजनीति में काफी सक्रिय भी रहतें हैं। पार्टी के हर छोटे बड़े कार्यक्रम में शामिल होते हुए नजर आते हैं। ग्राम प्रधानों से अच्छे संबंध होने के साथ उनके काम के लिए पार्टी के नेताओं से लेकर मंत्री व अधिकारियों तक कोशिश ब्लाक प्रमुख करते रहते हैं। इन्हीं सब बातों को लेकर हरख ब्लाक क्षेत्र के ज्यादातर ग्राम प्रधान व बीडीडी ने ब्लाक प्रमुख रवि रावत से जैदपुर सुरक्षित सीट से विधानसभा 2027 का चुनाव लड़ने के लिए अभी से तैयांरिया करनी शुरू करने की मांग कर रहें हैं।

मंगलवार को हरख ब्लाक की ग्राम पंचायत अब्दुल्लापुर के प्रधान राजेन्द्र प्रसाद वर्मा,नरौली प्रधान सतीश सिंह,बरहेठा प्रधान प्रतिनिधि कुलदीप शर्मा,दरांवपुर प्रधान अवधराम वर्मा, रखापुर प्रधान आशीष कुमार,मोहम्मदपुर प्रधान अशोक कुमार,सरायप्रसंडा प्रधान राजकरन सिंह, सिंह,चियारा प्रधान अतर सिंह, मचैची प्रधान सुनील कुमार भोला वर्मा,धौरहरा प्रधान सहित अन्य ग्राम प्रधान ब्लाक प्रमुख रवि रावत के यहां विधायकी का चुनाव लड़ने की तैयारी करने के लिए गए हुए थे। ब्लाक प्रमुख रवि रावत से चुनाव लड़ने के लिए समर्थन देने वालों में भाजपा के साथ अन्य दलों के लोग भी शामिल हैं। ब्लाक प्रमुख रावत ने ग्राम प्रधानो से कहा कि समय आने दीजिए पार्टी अगर टिकट देगी तो चुनाव जरूर लडूंगा और आप लोगों के सहयोग से कामयाबी भी मिलेगी।

Related Articles

Back to top button