मिर्च पाउडर फेंक कर व्यापारी से लूट करने वाले गैंग का पर्दाफाश

हरिद्वार। पुलिस ने मिर्ची गैंग का पर्दाफाश करते हुए गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। गैंग ने कुछ दिन पूर्व व्यापारी पर मिर्च फेंक कर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश में जुटी है।

जानकारी के अनुसार , 12 सितम्बर को मंगलौर कोतवाली क्षेत्र निवासी विपिन कुमार ने उनकी आंख में तीन अज्ञात बदमाशों द्वारा मिर्च पाउडर स्प्रे डालकर दस हजार रुपये छीनने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।

लूट की इस वारदात पर पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सैकड़ों सीसीटीवी कैमरों को किया। पुलिस ने पूर्व में लूट की घटनाओं में गिरफ्तार व्यक्तियों से पूछताछ करते हुए लगातार सघन चेकिंग अभियान चलाया। पुलिस ने आज लूट की इस वारदात में शामिल मिर्ची गैंग के सदस्य को मंगलौर क्षेत्र के नहर पटरी से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के पास से पुलिस को 3050 रुपये बरामद हुए। पुलिस घटना में शामिल अन्य आरोपितों की तलाश में जुटी है।

पकड़े गए आरोपित ने अपना नाम पता सुमित निवासी नजरपुरा कोतवाली मंगलौर हरिद्वार बताया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसका चालान कर दिया है।

Related Articles

Back to top button