बिना किसी हुड़दंग के शांतिपूर्वक मनाएं त्यौहार, मदिरा सेवन किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं- पुलिस क्षेत्राधिकारी

मोतीपुर परिसर में आयोजित हुआ पीस कमेटी की बैठक। दिए गए आवश्यक दिशा निर्देश

मूर्ति विसर्जन हेतु मार्गों का निर्धारण किया गया। लोगों से मांगे गये सुझाव।

मिहींपुरवा/बहराइच- आगामी माह में होने वाले दशहरा, दुर्गा पूजा व मूर्ति विसर्जन जैसे त्योहारो को शांतिपूर्वक व सौहार्दपूर्ण मनाने हेतु रविवार को थाना मोतीपुर परिसर में पीस कमेटी की एक बैठक आहूत की गई। रविवार को आयोजित पीस कमेटी की बैठक में मुख्य अतिथि पुलिस क्षेत्राधिकारी हीरालाल कनौजिया रहे।
बैठक का शुभारंभ सर्वप्रथम थाना परिसर के विभिन्न गांव से आए सम्मानित लोगों से परिचय प्राप्त करके किया गया। तत्पश्चात लोगों से उनके गांव में होने वाले त्योहारों के संबंध में जानकारी एवं समस्याएं प्राप्त की गई। इस दौरान मुख्य अतिथि सीईओ हीरालाल कनौजिया ने कहा कि इस बार शासन का स्पष्ट निर्देश है कि कहीं पर भी अवैध रूप से मदिरा सेवन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सूर्यास्त से पहले ही सभी लोग मूर्ति विसजर्न संपन्न कर ले। विसर्जन स्थल से पहले ही डीजे गाड़ी रोक ली जाये। डीजे पर विवादित गीत न बजाया जाए।
बैठक के अंत में थाना अध्यक्ष राकेश कुमार पांडेय उपस्थित लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन सदैव आप लोगों के सहयोग हेतु तत्पर है उन्होंने कहा कि बिना ग्रामीणों के सहयोग के कोई भी कार्य सुचारू रूप से संचालित नहीं किया जा सकता। इसलिए त्योहारों के संपन्न कराने में आप लोग पुलिस प्रशासन को बढ़-चढ़कर सहयोग करें।
इस मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी हीरा लाल कन्नोजिया, थानाध्यक्ष मोतीपुर राकेश कुमार पाण्डेय, अश्विनी कुमार पाडेय, हरिद्वार तिवारी, राघवेंद्र सिंह, दिनेश सिंह, तनवीर अहमद, विजय कुमार, आशुतोष सिंह व क्षेत्र के प्रधान समेत काफ़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button