प्रभास को ‘जोकर’ कहकर विवादों में घिरे अरशद वारसी ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड में कुछ दिन पहले बड़ा विवाद हुआ था। रिलीज हुई फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में अभिनेता प्रभास द्वारा निभाई गई भूमिका पर अरशद वारसी ने अपनी राय व्यक्त की थी। अरशद ने प्रभास को ‘जोकर’ भी कहा। इसको लेकर बड़ा विवाद खड़ा हो गया। इसे लेकर भारतीय मनोरंजन जगत के कई कलाकारों ने अरशद की आलोचना की थी। आखिरकार इतने समय बाद अरशद ने इस विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

अरशद ने प्रभास के बारे में दिए बयान पर सफाई दी

बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने हाल ही में आईफा अवार्ड्स 2024 में इस बात पर सफाई दी। अरशद ने कहा, “मैंने जो कुछ भी कहा वह कल्कि 2898 एडी में प्रभास द्वारा निभाई गई भूमिका के बारे में था। मैंने उनके द्वारा निभाई गई भैरव की भूमिका के बारे में बात की। मैंने व्यक्तिगत रूप से उनकी आलोचना नहीं की। हर किसी का किसी चीज पर अलग नजरिया होता है।”

अरशद ने की प्रभास की तारीफ

अरशद ने आगे प्रभास की तारीफ करते हुए कहा, “मैंने प्रभास के रोल के बारे में बात की। मैंने व्यक्तिगत रूप से उनकी आलोचना नहीं की। प्रभास ने बार-बार साबित किया है कि वह एक महान अभिनेता हैं। यह हम सभी जानते हैं। जब हम किसी अच्छे अभिनेता को ऐसा किरदार निभाते हुए देखते हैं दर्शक बहुत उत्साहित हो जाते हैं यह दुखद था।” इस तरह अरशद वारसी ने अपने पहले वाले बयान पर सफाई दी है।

Related Articles

Back to top button