डॉ पूनम के नेतृत्व में 16 चिकित्सकों ने ग्रहण की भाजपा की सदस्यता

नवादा। नवादा के पूर्व सिविल सर्जन डॉक्टर सावित्री शर्मा के आवासीय परिसर में मंगलवार को भाजपा के पूर्व प्रदेश मंत्री डॉ पूनम शर्मा के नेतृत्व में सदस्यता अभियान चलाया गया ,जिसमें नवादा जिले के 16 नामचीन चिकित्सकों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की ।सभी चिकित्सकों को डॉक्टर पूनम ने अपने मोबाइल ऐप से सदस्य बनाया ।

डॉक्टर पूनम ने कहा है कि अब तक मैं विभिन्न क्षेत्रों में 700 सदस्य बन चुका हूं ।मेरे दायित्व के स्तर तक एक हजार सदस्य बनाया जाना है। जिस लक्ष्य की ओर में अग्रसर हूं। उन्होंने कहा कि ग्रामीण इलाकों में भी सेवा पखवाड़े के अवसर पर व्यापक पैमाने पर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है ।जिसमें समाज के हर वर्ग के लोग भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के लिए जमावड़ा लगाए हुए हैं।

इस अवसर पर प्रसिद्ध चिकित्सक पूर्व सिविल सर्जन डॉक्टर श्रीमती सावित्री शर्मा, डॉक्टर शत्रुघ्न प्रसाद सिंह ,डॉक्टर नरेंद्र कुमार शर्मा ,डॉक्टर संतोष कुमार ,डॉक्टर गृजेश कुमार ,डॉक्टर कुणाल कुमार , डॉ साधू शरण, मालती शर्मा , मनोज कुमार, ब्यवसाई नमूना जी ने सदस्यता ग्रहण की ।डॉक्टर पूनम ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ओजस्वी व्यक्तित्व के कारण भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बन चुकी है तथा भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में केंद्र सरकार भी काम कर रही है।

Related Articles

Back to top button