सेवा पखवाड़े का आयोजन कर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मरीजों की सेवा की

निष्पक्ष प्रतिदिन/मलिहाबाद,लखनऊ।

भाजपा के सेवा पखवाड़े के अवसर पर सोमवार को सीएचसी मलिहाबाद पर स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। इस दौरान विधायक जयदेवी कौशल समेत संगठन के तमाम कार्यकर्ताओं ने मरीजों को स्वास्थ्य लाभ दिलाने के साथ साथ अस्पताल में भर्ती मरीजों को फल भी वितरित किए। वहीं शिविर के माध्यम से चिकित्सकों ने ग्रामीणों को स्वस्थ रहने के तौर तरीके भी बताए।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहीं विधायक जयदेवी कौशल ने सीएचसी अधीक्षक डा0 अपूर्व भटनागर व उनकी टीम के अन्य चिकित्सकों की सराहना की। उन्होंने कहा कि सरकार के प्रयासों से आज न केवल अस्पताल अच्छी स्थिति में पहुंचे हैं, बल्कि गरीबों को सस्ती दवाएं भी उपलब्ध हो रही है। इस दौरान उन्होंने सरकार की अन्य योजनाओं के बारे में जानकारी देते हुए लोगों को लाभान्वित करने के लिए प्रेरित किया।

मण्डल अध्यक्ष आशीष द्विवेदी की अध्यक्षता में सीएचसी मलिहाबाद पर सेवा पखवाड़े में चिकित्सा शिविर व फल वितरण कार्यक्रम किए गए। विधानसभा संयोजक अरविंद शर्मा ने कहा कि भाजपा द्वारा स्वास्थ्य,शिक्षा, स्वच्छता आदि विषयों पर विभिन्न जागरूकता कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं। कार्यक्रम में प्रमोद पाठक,राजेश लोधी, प्रमोद मौर्य,समेत मण्डल मलिहाबाद के तमाम कार्यकर्ताओं के साथ साथ सीएचसी अधीक्षक डा0 अपूर्व भटनागर समेत तमाम चिकित्सक व ग्रामीण मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button