तीसरे दिन भी रामनगर तहसील में नहीं हुई रजिस्ट्री अधिवक्ताओं का बहिष्कार जारी

बाराबंकी़। रामनगर तहसील में तैनात उपनिबंधक को हटाने की मांग को लेकर तहसील बार के अध्यक्ष के साथ सभी अधिवक्ताओं का बहिष्कार आज भी जारी है। तीसरे दिन शुक्रवार को भी निबंधन कार्य नहीं हुआ। रामनगर बार की मांग का समर्थन फतेहपुर व सिरौली गौसपुर ने भी किया है। हालांकि गुरुवार को एस डी एम ने पहल करते हुए बार के अध्यक्ष महामंत्री के साथ उपनिबंधक की वार्ता अपने ऑफिस में कराई, जो सौहार्द पूर्ण रही। अधिवक्ताओं की आम सभा में वार्ता पर चर्चा कर आगे फैसला होगा।

बीते एक सप्ताह से अधिक हुए तहसील के अधिवक्ता उपनिबंधक रामनगर को हटाने की मांग को लेकर अड़े हैं व ज्ञापन देकर प्रदर्शन कर रहे हैं। बार अध्यक्ष शिव प्रकाश अवस्थी व महामंत्री सुरेश त्रिपाठी शास्त्री सहित पूरी कमेटी व सभी अधिवक्ताओं नें गुरुवार को फिर प्रदर्शन किया तथा उपनिबंधक के कार्य व्यवहार की निंदा की। गुरुवार को भी निबंधन कार्य नहीं हुआ। दोपहर बाद एस डी एम पवन कुमार ने बार अध्यक्ष व महामंत्री के साथ उपनिबंधक की वार्ता कराई जो सौहार्द पूर्ण रही।बार अध्यक्ष ने बताया कि वकीलों की आम सभा में वार्ता का विवरण आज शुक्रवार को रखा जाएगा। इसके बाद अंतिम फैसला होगा।

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष शिव प्रकाश अवस्थी ने एक पत्र जारी कर आज कहा कि कोई भी भ्रामक खबर न फैलाये। निबंधक और अधिवक्ताओं के बीच कोई वार्ता सफल नहीं हुई है। अधिवक्ता कार्रवाई चाहते हैं।

Related Articles

Back to top button