मीनार-ए-पाकिस्तान लाहौर में पीटीआई की रैली कल

लाहौर। रावलपिंडी सेंट्रल जेल (अदियाला जेल) में बंद मुल्क के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) ने लाहौर में रैली करने की घोषणा की है। यह रैली 21 सितंबर को मीनार-ए-पाकिस्तान लाहौर में होगी।

एआरवाई न्यूज ने पीटीआई महासचिव अवैस यूनिस के हवाले से कहा है कि रैली की सफलता के लिए पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है। रैली में इमरान खान के प्रति वफादारी का प्रदर्शन किया जाएगा। यूनिस ने कहा है कि मीनार-ए-पाकिस्तान की इस रैली फिर साबित होगा कि लाहौर पीटीआई संस्थापक के साथ खड़ा है। रैली में मुख्यमंत्री अली अमीन गंडापुर खैबर पख्तूनख्वा (केपी) से आने वाले काफिलों का नेतृत्व करेंगे।

हाल ही में इस्लामाबाद में पार्टी नेताओं की गिरफ्तारी के बाद मीनार-ए-पाकिस्तान लाहौर में होने वाली इस रैली को महत्वपूर्ण माना जा रहा है।पीटीआई ने मीनार-ए-पाकिस्तान लाहौर रैली से पहले अपने नेताओं की गिरफ्तारी की आशंका जताते हुए लाहौर हाई कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया है। याचिका में अदालत से संरक्षण की मांग की गई है। याचिका में कहा गया है कि पुलिस पंजाब में पार्टी के सदस्यों को गिरफ्तार कर रही है।

Related Articles

Back to top button