पुलिस के साथ मुठभेड़ में दो गोकश गिरफ्तार, एक घायल

मेरठ। लोहियानगर थाना क्षेत्र में बजोट गांव मार्ग पर बुधवार की देर रात पुलिस के साथ मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से एक गोकश घायल हो गया। जबकि पुलिस ने दूसरे गोकश को पकड़ लिया। तीसरा गोकश फरार हो गया।

लोहियानगर थाना पुलिस बुधवार को आधी रात को जिलानी गार्डन से बजोट गांव वाले रास्ते पर गश्त कर रही थी। इसी बीच वहां पर एक बैल को लेकर तीन लोग रेल पटरी की ओर ले जाते दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया, लेकिन गोकशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने से एक गोकश घायल हो गया। जिसकी पहचान मेहराजुद्दीन उर्फ मेहराज पुत्र रफीक निवासी चमड़ा पैठ थाना लोहियानगर मेरठ के रूप में हुई। पुलिस ने उसके दूसरे साथी वकील निवासी बिजनौर को भी पकड़ लिया, लेकिन तीसरा गोकश सोनू निवासी लिसाड़ी गेट मेरठ फरार हो गया। पुलिस की पूछताछ में गोकशों ने बताया कि वह गोकशी कर गोमांस बेचकर पैसे कमाते थे। आरोपित गोकश वकील पर एक, मेहराज पर पांच और सोनू पर छह मुकदमे हैं।

एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह के अनुसार, फरार गोकश की तलाश में दबिश दी जा रही है। घायल गोकश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related Articles

Back to top button