राहुल गांधी पर आपत्तिजनक बयान को लेकर केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू के खिलाफ हाई कोर्ट में याचिका

नई दिल्ली। दिल्ली हाई कोर्ट में एक याचिका दायर कर विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर मानहानि वाले बयान देने पर केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है।

हिन्दू सेना के प्रमुख सुरजीत सिंह यादव ने दायर याचिका में कहा है कि रवनीत सिंह बिट्टू ने 15 सितंबर को एक प्रेस ब्रीफींग में राहुल गांधी के खिलाफ बयान दिया था। याचिका में रवनीत सिंह बिट्टू के उस बयान का जिक्र किया गया है, जिसमें कहा गया था, ”राहुल गांधी भारतीय नहीं हैं। उन्होंने अपना ज्यादातर समय बाहर बिताया है। वे देश को ज्यादा प्यार नहीं करते हैं। यही वजह है कि वे विदेशों में जाकर गलत तरीके से बोलते हैं। मोस्ट वांटेड, अलगाववादी, बम, बंदूक और बारूद बनाने के विशेषज्ञ राहुल गांधी की प्रशंसा कर रहे हैं। हवाई जहाज, ट्रेन और रोड उड़ाने की नीयत रखने वाले देश के दुश्मन राहुल गांधी के समर्थक हैं। अगर कोई ऐसा अवार्ड या इनाम होगा, जिसमें देश के नंबर वन आतंकी को पकड़ने की बात होगी तो वो राहुल गांधी के खिलाफ होगी, क्योंकि वो देश के सबसे बड़े दुश्मन हैं।”

याचिका में सुरजीत सिंह यादव ने मांग की है कि इस बयान के मामले में रवनीत सिंह बिट्टू के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया जाए, क्योंकि राहुल गांधी के खिलाफ उनके बयान अपमानजनक, झूठे और मनगढ़ंत हैं। याचिका में कहा गया है कि राहुल गांधी के खिलाफ बिट्टू की अपमानजनक टिप्पणियों से व्यापक हिंसा और अशांति भड़कने की आशंका है।

Related Articles

Back to top button