बिना किसी पक्षपात के सर्वे कराया जाएगा जिससे अंतिम पात्र व्यक्ति तक पहुचेगा योजना का लाभ- ग्राम प्रधान

ऐलिया सीतापुर। प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण सर्व के उन्मुखीकरण को लेकर गोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमें प्रधानमंत्री आवास योजना की जानकारी दी गई। बताते चले कि विकास खण्ड ऐलिया की ग्राम पंचायत अड़ वेनियाग्रंट में जिलाधिकारी व मुख्य विकास अधिकारी सीतापुर के द्वारा जारी निर्देशानुसार खण्ड़ विकास अधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में ग्राम प्रधान विजय जयसवाल व ग्राम सचिव जितेन्द्र कुमार पाल की संयुक्त अध्यक्षता में गोष्ठी का आयोजन किया गया जिसमें ग्रामीणों को प्रधान मंत्री आवास योजना के सर्वेक्षण एवं नए मानकों के संबंध में जानकारी दी गई। । गोष्ठी में पंचायत सदस्यों व ग्रामीणों ने योजना के बारे में पूरी जानकारी ली। उक्त अवसर पर रोजगार सेवक भोला राम व पंचायत सदस्यों के साथ ग्रामीण मौजूद रहे ।

उच्चाधिकारियों के निर्देशानुसार खण्ड़ विकास अधिकारी के नेतृत्व में ग्राम पंचायत अड़वेनियाग्रंट में गोष्ठी का आयोजन किया गया है, जिससे ग्राम पंचायत में जिन व्यक्तियों के पास अपना घर नही है उन पात्रों का धरातल पर सर्वे किया जा सके जिससे उन्हें योजना का लाभ मिल सके ।

जितेन्द्र कुमार पाल
ग्राम पंचायत सचिव ऐलिया सीतापुर

ग्राम पंचायत में भारी मात्रा में ऐसे ग्रामीण है जिनका परिवार बढ़ गया है, घर छोटे पड़ रहे है, और जारी मानकों में आते भी खुली बैठक कर बिना किसी पक्षपात के सर्वे कराया जाएगा जिससे अंतिम पात्र व्यक्ति तक योजना का लाभ पहुँच सके ।
विजय कुमार जयसवाल
ग्राम प्रधान अड़वेनियाग्रंट

Related Articles

Back to top button