सपा शासन में माफिया व गुंडों को मिला संरक्षण..ब्रजलाल

  • दलितों व पिछड़े वर्ग की विरोधी है कांग्रेस…ब्रजलाल
  • भाजपा का सदस्यता अभियान जोरों पर
  • योगी सरकार में कानून का राज.. ब्रजलाल

बाराबंकी। पूर्व डीजीपी व राज्यसभा सांसद ब्रजलाल ने कहा कि सपा शासन में माफिया व गुंडों को संरक्षण मिलता था। सपा सरकार के दौरान प्रदेश की पुलिस ने अपने कई जांबाज और ईमानदार अधिकारियों को खोया है जबकि माफिया गुंडे प्रदेश में खुलेआम अपराध करते थे। योगी सरकार में माफिया गुंडों पर नकेल कसी जा रही है।योगी शासन में माफियाओं को नेस्तनाबूद किया जा रहा है।कहा कि यूपी में ऑपरेशन प्रॉसिक्यूशन के तहत पिछले 13 महीनों में हजारों अपराधियों को सजा दिलाई गई है जिसमे 27 अपराधियों को फांसी की सजा मिली है।जबकि सपा शासन में आतंकवादियों के मुकदमे वापस लिए जाते थे।सदस्यता अभियान में हिस्सा लेने आए ब्रजलाल सोमवार को भाजपा कार्यालय में बोल रहे थे।उन्होंने सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

कहा धारा 370 हटने से जम्मू कश्मीर में दलितों, पिछड़ों को आरक्षण का लाभ मिलने लगा है।जो पहले नहीं मिलता था। एससी एसटी की विरोधी कांग्रेस ने तुष्टिकरण के चलते धारा 370 को बनाए रखा।सीएए कानून के तहत नागरिकता लेने वालों में 75 प्रतिशत दलित वर्ग के लोग हैं।फिर भी कांग्रेस सीएए कानून का विरोध करती रही।उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने आतंकवादियों के दबाव में डीजीपी रहते हुए उनके विरुद्ध हत्या का मुकदमा लिखवाया।उन्होंने सपा शासन में सफेदपोश और माफिया गठजोड़ के कई किस्से सुनाए।

कहा मुलायम और अखिलेश के शासन में जो जितना बड़ा अपराधी होता उसको उतना बड़ा समाजवादी कहा जाता था।बताया कि बीएचयू और अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी दोनो एक ही अधिनियम के तहत स्थापित किए गए ।प्रश्न किया कि जब बीएचयू में एससी एसटी और पिछड़ों को आरक्षण का लाभ मिलता है तो एएमयू में आज तक आरक्षण क्यों नहीं।कहा इसके लिए कांग्रेस दोषी है।कहा कि पिछले चुनाव में कांग्रेस और सपा के भ्रामक प्रचार को जनता समझ चुकी है।काठ की हांडी अब दोबारा नहीं चढ़ेगी।कहा पीएम मोदी के नेतृत्व में देश आर्थिक और सामरिक दृष्टि से बहुत मजबूत हुआ है।शीघ्र ही भारत विश्व की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत बनेगा।कहा देश का विदेशी मुद्रा भंडार 690 बिलियन डॉलर तक पहुंच गया है जो आजादी के बाद का सर्वाधिक आंकड़ा है।

उन्होंने कहा राहुल गांधी अमेरिका में देश को बदनाम कर रहे हैं मगर 1984 में 33 सौ सिखों के नरसंहार और कश्मीर से विस्थापित हुए 5 लाख कश्मीरी पंडितो की वेदनाओं पर राहुल गांधी चुप्पी साधे हैं।इसके पहले उन्होंने सहावपुर के बूथ संख्या 357,358 एवम मंजीठा के बूथ संख्या 279 पर सदस्यता अभियान में हिस्सा लिया। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष अरविंद मौर्य, संदीप गुप्ता,गुरुशरण लोधी, रचना श्रीवास्तव,मीडिया प्रभारी विजय आनंद बाजपेई,रामेश्वरी त्रिवेदी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button