10 किलो 144 ग्राम चरस के साथ सरकारी शिक्षक समेत दो गिरफ्तार

पूर्वी चंपारण। नेपाल से भारत में लाए जा रहे 10 किलो 144 ग्राम चरस के साथ एक सरकारी शिक्षक व एक अन्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

उक्त आरोपी से चरस की खेप लेकर आइसीपी बाइपास के रास्ते रामगढ़वा की ओर जा रहे थे।इसी दौरान गुप्त सूचना के बाद इन्हे दबोच लिया गया। इसकी जानकारी देते हुए सोमवार को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार व पुलिस निरीक्षक राजीव नंदन सिन्हा ने बताया कि दोनों आरोपी हाथ में झोला लेकर तेजी से गम्हरिया की ओर जा रहे थे, इसी दौरान उन्हें रोककर तलाशी ली गयी। तलाशी में आरोपियों के पास से 10 किलो 144 ग्राम चरस बरामद किया गया।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान हरैया थाना क्षेत्र के हरैया निवासी शैलेन्द्र कुमार व रक्सौल थाना क्षेत्र के कोइरिया टोला निवासी अंकेश कुमार के रूप में की गयी है। जिसमें एक आरोपी शैलेन्द्र कुमार मध्य विद्यालय हरैया में शिक्षक के पद पर कार्यरत है। बरामद किये गये चरस की कीमत अंतराष्ट्रीय बाजार में 1 करोड़ रुपये आंकी गयी है।

छापेमारी के लिए गठित टीम का नेतृत्व अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार कर रहे थे। जबकि टीम में दंडाधिकारी के रूप में रवि कुमार कार्यपालक दंडाधिकारी के अलावे रक्सौल थानाध्यक्ष राजीव नंदन सिन्हा, पुअनि संजीव पासवान, प्रभात कुमार मौजूद थे। इस मामले में रक्सौल थाना में एनडीपीएस एक्ट की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button