कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो 13 सितंबर को पहुंचेंगे बाबाधाम , कार्यकर्ताओं को देंगे मूल मंत्र

रांची। झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर पूरे प्रदेश में कांग्रेस जोर-शोर से तैयारी में जुटी हुई है। प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी मिलते ही केशव महतो कमलेश लगातार झारखंड दौरे पर हैं। इस दौरान अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों का भ्रमण कर वहां के स्थानीय कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं और उनमें ऊर्जा भरने का काम कर रहे हैं।

इसके मद्देनजर शुक्रवार को देवघर जिले के विभिन्न विधानसभा के कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए केशव महतो कमलेश देवघर पहुंचेंगे। यहां पर एक निजी होटल में जिले के सभी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुन्नम संजय ने बताया कि 13 सितंबर को पहली बार नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश देवघर पहुंचेंगे, जिसको लेकर कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है।

प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में होने वाली बैठक में जिला अध्यक्ष प्रोफेसर उदय प्रकाश के साथ-साथ देवघर, मधुपुर, सारठ और जरमुंडी विधानसभा के तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश के द्वारा कार्यकर्ताओं को जो भी दिशा निर्देश दिया जाएगा, उसे कार्यकर्ता पूरी जिम्मेदारी के साथ निभाएंगे। उसी के आधार पर आगामी चुनाव में काम भी किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button