कर्नाटक के मांड्या में गणेश विसर्जन के दौरान पथराव

बेंगलुरु। कर्नाटक के मांड्या में गणेश विसर्जन के दौरान पथराव की घटना पर राज्य के गृह मंत्री जी. परमेश्वर ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने बताया कि पथराव की घटना के बाद 52 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मांड्या में गणेश विसर्जन के दौरान किसी ने जुलूस पर पत्थर फेंके थे, इसके बाद दूसरे पक्ष की तरफ से भी पथराव हुआ। इस दौरान आगजनी भी की गई। हालांकि, मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने हालात को संभाला और दोनों पक्षों के लगभग 52 लोगों को गिरफ्तार किया गया। मौके पर सब कुछ नियंत्रण में है और चिंता की कोई बात नहीं है।

उन्होंने आगे कहा, वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद है और हालात को देखते हुए अतिरिक्त बल की तैनाती भी की गई है। मैंने एडीजी लॉ एंड ऑर्डर को हालात का जायजा लेने के लिए मौके पर जाने का निर्देश दिया है। साथ ही कुछ लोगों को मामूली रूप से चोट आई हैं और कितने लोग घायल हुए हैं, इस संबंध में जानकारी मांगी गई है।

भाजपा के आरोपों पर कर्नाटक के गृह मंत्री जी. परमेश्वर ने पलटवार किया। उन्होंने कहा, यह मामला गंभीर है, लेकिन, मैं साफ कर देना चाहता हूं कि हमने सुरक्षा कर्मियों की तैनाती की थी। सभी जरूरी कदम उठाए, ऐसा नहीं है कि इसे पूरी तरह से नजरअंदाज किया गया। लेकिन, जो घटना हुई है, उसे लेकर जरूरी कार्रवाई की जाएगी। इस घटना के दौरान किसी को कोई गंभीर चोट नहीं आई है। लेकिन, मैंने इस मामले में रिपोर्ट मांगी है।

बता दें कि कर्नाटक के मांड्या में गणेश विसर्जन के दौरान दो समुदाय के बीच झड़प हुई। इस दौरान पत्थरबाजी, तोड़फोड़ और आगजनी भी की गई। फिलहाल मौके पर भारी सुरक्षा बल की तैनाती की गई है।

Related Articles

Back to top button