बड़ा हादसा: गणेश मूर्ति विसर्जन के दौरान ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी,महिला समेत 2 की मौत कई घायल

उन्नाव। हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के औरास-मोहान मार्ग पर गणेश मूर्ति विसर्जन के दौरान ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में एक महिला और एक किशोरी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल भिजवाया
जानकारी के अनुसार बारादेव गांव में रहने वाले रज्जन साहू ने गणेश महोत्सव का आयोजन किया था। बुधवार को गणेश प्रतिमा के विसर्जन के लिए गांव के करीब दो दर्जन से ज्यादा लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर सई नदी घाट की ओर जा रहे थे। जैसे ही ट्रैक्टर-ट्रॉली औरास-मोहान रोड के बहरौली जहान गांव के पास पहुंची, अचानक वाहन अनियंत्रित हो गया और पलट गया।
हादसे में विमला (55), पत्नी राधेश्याम और मधु (15), पुत्री आतिश की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, ललिता (पुत्री अनिल) और लक्ष्मी (पुत्री पप्पू) समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही हसनगंज कोतवाली प्रभारी चंद्रकांत सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया।
घटना की गंभीरता को देखते हुए एसडीएम हसनगंज रामदेव निषाद भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया और घायलों को बेहतर उपचार मुहैया कराने के निर्देश दिए। मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button