कच्ची दीवार गिरने से बाबा-पौत्र की दबकर मौत, एसडीएम ने हर संभव मदद का दिया आश्वासन

उन्नाव। अजगैन कोतवाली क्षेत्र में आज सुबह मवेशी खोलते समय कच्ची दीवार गिर गई। हादसे में बाबा और पौत्र की दबकर मौत हो गई। वहीं, एक मवेशी भी चपेट में आकर मार गया।
उन्नाव जिले में अजगैन कोतवाली क्षेत्र के बकतौरी खेड़ा गांव में बुधवार सुबह तेज बारिश के बाद कच्ची दीवार गिर गई। हादसे में मवेशी खोल रहे बाबा और पौत्र की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पुलिस और एसडीएम मौके पर पहुंचे। एसडीएम ने जांच कर हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है।

जानकारी के अनुसार, कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत संदाना के मजरा बकतौरी खेड़ानिवासी बाबा बद्री प्रसाद (70) व पौत्र महेंद्र (30) पुत्र संतोष पाल बुधवार सुबह लगभग सात बजे मवेशी खोल रहे थे। तभी कच्ची कोठरी भरभरा कर ऊपर गिर गई, जिससे दोनों नीचे दब गए।

ग्रामीणों ने एक घंटे की कड़ी मशक्कत से दोनों को मलबे से निकाला। बाबा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि पौत्र गंभीर घायल हो गया। परिजन घायल युवक को हसनगंज, सीएचसी लेकर जा रहे थे। उसकी भी रास्ते में मौत हो गई। हादसे में एक मवेशी की भी मौत हो गई है।

ग्रामीणों ने सूचना एसडीएम रामदेव निषाद को दी। मौके पर पुलिस सहित एसडीएम ने पहुंचकर जांच की। साथ ही, परिजनों को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। एसडीएम रामदेव निषाद ने बताया कि कच्ची कोठरी गिरने से एक ही घर के दो लोगों की मौत हुई है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। सरकार से मिलने वाला मुआवजा दिलाया जाएगा।

Related Articles

Back to top button