चोरी के समान के साथ दो गिरफ्तार, भेजा जेल

कोठी। असन्द्रा पुलिस टीम ने सोमवार गैर जनपदीय दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया‌। उनके कब्जे से चोरी के जेवरात, बैट्री व घटना में प्रयुक्त वाहन भी बरामद किया। पुलिस ने पहले दर्ज मुकदमें में धारा की बढ़ोत्तरी करते हुए हैं। उन्हें न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेजा गया। वाहन को एमबी एक्ट में सीज किया।
इंस्पेक्टर असंद्रा जेपी सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह गश्त के दौरान चोर राकेश पुत्र उमानाथ व धर्मेन्द्र पुत्र फूलचन्द्र निवासीगण मटियारी कला छोटा रगवा थाना वारिशगंज जनपद अमेठी को क्षेत्र के बाउन बीघा तालाब के पास से गिरफ्तार किया। लेकिन उसके तीन साथी सिराज, करमजीत व विक्रम अंधेरे फायदा उठाकर मौके से भाग निकले। इनकी तलाश में पुलिस से संभावित ठिकानों पर दबीश दे रही है। म

गर गिरफ्तार हुए चोरों के कब्जे से चार मछली पकड़ने वाली जाल, दो पायल, एक बैट्री व 23 सौ रूपये नकदी मिली। इनके पास से मछली लादने लाए गए वाहन पिकप यूपी 32 एसएन 4888 बरामद है। पुलिस पूछताछ में दोनों ने बताया कि उनका एक गैंग है। जो बाराबंकी जनपद समेत अन्य जिलों में चोरी करता हैं। वह जून में क्षेत्र के गौरिया गांव के दो घरों, सुबेहा के पूरेजबर गांव में ट्रैक्टर की बैट्री व 7 सितंबर को क्षेत्र के दांदूपुर गांव में मछली चोरी करने घटना करना स्वीकार किया। पुलिस ने दो असंद्रा व एक सुबेहा घटना खुलासा किया है।

Related Articles

Back to top button