गांव में एक साथ उठे पांच जनाजे हर कोई की आंखों में आंसू

बड्डूपुर (बाराबंकी) दो कारों व एक ई-रिक्शा आमने-सामने हुई टक्कर में पांच लोगों की मौत के बाद गांव में कोहराम मच गया।दूसरे दिन सुबह पांचों शव पहुंचने पर गांव में मातम छा गया। अंतिम संस्कार के लिए एक साथ गांव से 5 अर्थियां निकली तो परिजनों के साथ ही ग्रामीणों का कलेजा मुंह में आ गया।हर किसी की आंखों में आंसुओ का सैलाब उमड़ आया।
मूल रूप से कुर्सी कस्बा निवासी अजीज अहमद उर्फ बुद्धू का विवाह उमरा निवासी जाकिर अली की पुत्री शायरा बानो के साथ हुआ था। विवाह के कुछ दिनो बाद से ही अजीज अपनी ससुराल उमरा में रहने लगे थे।अजीज आरी दर्दोजी का काम कर जीवन यापन चलाते थे।गुरुवार रात को अजीज पुत्री साबरीन के महमूदाबाद निवासी जेठ का निधन हो गया था।अजीज रात्रि में ही अपनी पत्नी सायरा बानो , पुत्री साबरीन ,साली ताहिरा ,सांस वाहिदून निशा व गांव के ही निवासी ई-रिक्शा चालक इरफान पुत्र एहतिशाम के साथ घर से महमूदाबाद के लिए निकले थे।

बताया जाता है कि बड्डूपुर के इनयतापुर गांव के निकट दो कारों की हुई भिड़ंत के बाद एक कार ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी।हादसे में ई-रिक्शा पलट गया जिसके नीचे सभी लोग दब गए।इस दौरान कोई वाहन सभी को रौंदते हुए निकल गया। टक्कर इतनी तेज थी कि एक कार पास स्थित तालाब में जाकर पलट गई।

जानकारी पर पहुंची पुलिस ने सभी गंभीर रूप से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।जहां पर ई-रिक्शा पर सवार अजीज अहमद,वहीदून निशा ,ताहिरा ,साबरीन व चालक इरफान की मौत हो गई।जबकि शायरा बानो अफ्सा ,व कार चालक विवेक गंभीर रूप से घायल हो गए।

इनकी हुई मौत
अजीज अहमद, पुत्री साबरीन ,साली ताहिरा ,सांस वाहिदून निशा व गांव का ही ई-रिक्शा चालक इरफान सहित पांच लोग की मौत ने पूरे क्षेत्र को झकझोर दिया।

एक साथ उठे 5 जनाजे

सड़क दुर्घटना में एक ही गांव के पांच लोगों की मौत ने पूरे क्षेत्र को झकझोर दिया।जिसमें एक ही परिवार के चार लोग शामिल होने से कई आंखों में जहां आंसू नहीं थम रहे थे। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के साथ गांव में शव पहुंचने पर गांव में कोहराम मच गया। गांव में जब एक साथ पांच जनाजे उठे तो परिवार ही नहीं पूरा गांव फफक कर रो पड़ा। कई महिलाएं तो बेहोश भी हो गईं।

Related Articles

Back to top button