दो कारें व एक ई रिक्शा की भिड़ंत में पांच की मौत 1 साल की बच्ची सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल

बड्डूपुर ( बाराबंकी) महमूदाबाद कुर्सी मार्ग पर दिखा तेज रफ्तार का कहर दो कार और एक ई रिक्शा में हुई भीषण टक्कर भीषण टक्कर में ई रिक्शा के परखच्चे उड़ गए । हादसे में ई रिक्शा सवार तीन महिला व दो पुरुष सहित पांच लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तीन लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घायलों में एक छोटी बच्ची भी है जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है हादसे की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी सत्येंद्र कुमार झा व पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह खुद मौके पर पहुंचे और राहत व बचाव कार्य शुरू कराया सभी घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात समय करीब 10:30 बजे महमूदाबाद कुर्सी मार्ग पर कोतवाली बड्डूपुर थाना क्षेत्र के इनैंतापुर गांव के पास ओवरटेक के प्रयास में दो कारें और एक ई रिक्शा की आपस में जोरदार टक्कर हो गई टक्कर इतनी भीषण थी कि एक कार पास ही तालाब में जाकर गिरी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार चालक को बाहर निकाल कर इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया वही ई-रिक्शा पर सवार एक ही परिवार के चार लोग समेत ई रिक्शा चालक की भी मौके पर मौत हो गई जबकि 1 साल की मासूम बच्ची समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया।

रिश्तेदार की मिट्टी में महमूदाबाद जा रहा था परिवार
जानकारी के मुताबिक कुर्सी थाना क्षेत्र के उमरा गांव निवासी अजीज अहमद पत्नी सायरा बानो बेटी सबरीन पत्नी तारिक,नवासी अक्सा पुत्री ताहिर ताहिरा बानो पत्नी जाकिर अली मेहरुल निशा पत्नी अनवर अली के साथ सीतापुर जनपद के महमूदाबाद थाना क्षेत्र के मोहल्ला बीबीपुर के रहने वाले आसिफ घड़ी वाले के जनाजे में शामिल होने परिवार जा रहा था । परिवार जिस ई रिक्शा पर सवार था । मृतकों में चालक मोहम्मद इरफान पुत्र एहतिशाम निवासी उमरा थाना कुर्सी ताहिरा बानो पुत्री जाकिर अली साबरीन पत्नी तारिक अहीरूद्दीन निशा पत्नी स्वर्गीय अनवर अली अजीज अहमद पुत्र मोहर्रम अली की भी मौत हो गई । जबकि अजीज की पत्नी सायरा बानो व 1 साल की बच्ची नवासी अक्सा गंभीर रूप से घायल हो गई ।

Related Articles

Back to top button