भूमि विवाद में खूनी संघर्ष, मारपीट में चले लाठी-डंडे, एक की मौत और सात घायल

हाथरस में चंदपा कोतवाली क्षेत्र के कोका में 3 सितंबर देर रात दो पक्षों का भूमि विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। जमकर मारपीट हुई और लाठी-डंडे चले। मारपीट में बुरी तरह से घायल एक व्यक्ति की इलाज के लिए आगरा ले जाने के दौरान मौत हो गई। महिलाओं सहित सात लोग घायल हो गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। घायलों का उपचार जारी है।

पुलिस के अनुसार गांव कोका निवासी अशोक कुमार और रामदास के बीच एक भूखंड को लेकर आपस में विवाद चल रहा है। अशोक कुमार का आरोप है कि दूसरे पक्ष के लोग 3 सितंबर की रात उसके बड़े भाई राजवीर सिंह से गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर आरोपियों ने मारपीट शुरू कर दी। देखते ही देखते दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों में मारपीट हुई, जमकर लाठी डंडे चले।

मारपीट में दोनों पक्षों से राजवीर सिंह, अखिलेश, ललिता, सुमित, चंद्रवीर, राजवीर सिंह घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। राजवीर और अखिलेश को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल से हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया। उपचार के लिए आगरा जाते वक्त रास्ते में घायल राजवीर सिंह ने दम तोड़ दिया।

Related Articles

Back to top button