SLO खाते से करोड़ों के गबन में बैंक मैनेजर और महिला कैशियर गिरफ्तार

उधम सिंह नगर: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जनपद के एसएलओ (विशेष भूमि अध्यपित) के खाते 13 करोड़ 51 लाख रुपये के फर्जी चेक और फर्जी हस्ताक्षर कर इंडसइंड बैंक से गबन करने के मामले का एसएसपी ऊधम सिंह नगर मंजूनाथ टीसी ने अपने कार्यालय में मामले का खुलासा का खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में इंडसइंड बैंक के मैनेजर और महिला कैशियार को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस 7.5 करोड़ रुपये फ्रीज किया है।

ऊधम सिंह नगर एसएसपी मंजुनाथ टीसी ने अपने कार्यालय में प्रेस वार्ता कर खुलासा करते हुए बताया कि आरोपियों ने बेहद शातिराना तरीके से कलर पेपर पर प्रिंट करके तीन चेक बनाकर ओर एसएलओ के फर्जी हस्ताक्षर कर एसएलओ के सरकारी खाते से 13.51 करोडो रुपये का गबन किया था।

इस मामले हर माह की हिसाब से रूटीन चेक किया तब मिलान में करोड़ों रुपये का अंतर मिला तब एसएलओ ऑफिस में हड़कंप मच गया और उच्चाधिकारियों को जानकारी देते हुए पुलिस को भी सूचना दी। एसएलओ कौस्तुभ मिश्रा की तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। अब पुलिस ने जांच के बाद बैंक मैनेजर देवेंद्र पुत्र होशियार निवासी कुंडेश्वरी काशीपुर और कैशियार प्रियम सिंह पत्नी रजत निवासी आवास विकास रुद्रपुर को गिरफ्तार किया है।

Related Articles

Back to top button