नोएडा के स्कूल में KG की छात्रा से बैड टच

नोएडा के एक प्राइवेट स्कूल में केजी की छात्रा से बैड टच का मामला सामने आया है. स्कूल परिसर में काम कर रहे श्रमिक पर बैड टच का आरोप लगा है. पीड़ित परिवार ने स्कूल मैनेजमेंट पर भी आरोप लगाए है. परिजनों के मुताबिक स्कूल मैनेजमेंट ने पीड़ित परिवार को धोखे में रखा. मैनेजमेंट ने पीड़ित परिवार से आरोपी को पुलिस को सौंपने की बात कही थी, लेकिन पीड़ित परिवार ने थाने में पता किया तो स्कूल मैनेजमेंट का झूठ पकड़ा गया. मामला थाना सेक्टर 24 क्षेत्र का है. पुलिस ने शिकायत मिलने पर केस दर्ज किया है और जांच के लिए 3 टीम गठित की हैं.

मजदूर पर लगा छेड़खानी का आरोप
थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि घटना मंगलवार सुबह की है. परिजनों का कहना है कि मंगलवार सुबह उनकी बेटी स्कूल परिसर में खेल रही थी और इसी दौरान परिसर में जारी निर्माण कार्य में लगे एक मजदूर ने बच्ची को बुरी नीयत से छुआ.परिजनों का दावा है कि बच्ची ने इसका विरोध भी किया और इसकी जानकारी स्कूल में मौजूद शिक्षकों को दी.

परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर भी लगाए आरोप
उनका दावा है कि यह सूचना प्रधानाचार्य और प्रबंधन तक भी पहुंची. आरोप है कि स्कूल प्रबंधन ने मामले को दबाने का प्रयास किया. परिजनों का आरोप है कि स्कूल प्रबंधन ने आरोपी को बुलाकर धमकाया और स्कूल से भगा दिया.

Related Articles

Back to top button