नई कार रेंज रोवर एसयूवी में घूमते नजर आए सिद्धार्थ ​​कियारा, वीडियो वायरल

बॉलीवुड सेलिब्रिटी एक के बाद एक नई कार खरीद रहे है। ऐसा लगता है कि कई मशहूर हस्तियों को रेंज रोवर एसयूवी से प्यार हो गया है। रणबीर कपूर के बाद संजय दत्त, आयुष्मान खुराना, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​भी ने रेंज रोवर ली है। सिद्धार्थ और कियारा अपनी नई कार में घूमते नज़र आए और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सिद्धार्थ-कियारा की नई रेंज रोवर की कीमत तीन करोड़ है। इस कार में कई आधुनिक फीचर्स हैं, जो इस कार को खास बनाते हैं। रेंज रोवर एसयूवी मौजूदा लग्जरी कारों में सबसे आगे है। इसीलिए सेलिब्रिटीज इस कार को लेना पसंद करते हैं। हाल ही में सिद्धार्थ-कियारा को मुंबई की सड़कों पर नई कार में घूमते देखा गया। इस बार पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के पास पहले से ही रेंज रोवर वोग और मर्सिडीज बेंज एमएल क्लास एसयूवी मौजूद हैं, जबकि कियारा के पास एक ऑडी एबीएस और एक बीएमडब्लू 530डी है। सिद्धार्थ और कियारा फरवरी 2023 में शादी के बंधन में बंधे थे। उनका विवाह समारोह जैसलमेर में आयोजित किया गया था। उनकी शादी के कई वीडियो खूब वायरल हुए थे।

Related Articles

Back to top button