आर्सेनल ने चेल्सी फॉरवर्ड रहीम स्टर्लिंग को एक सत्र के लिए ऋण पर किया अनुबंधित

नई दिल्ली। आर्सेनल ने शेष सत्र के लिए चेल्सी फॉरवर्ड रहीम स्टर्लिंग को ऋण पर अनुबंधित किया है, क्लब ने शुक्रवार को इसकी पुष्टि की।

स्टर्लिंग के पास चेल्सी में अपने मौजूदा अनुबंध में तीन साल बाकी हैं, लेकिन स्टैमफोर्ड ब्रिज में उन्हें ज़रूरतों के हिसाब से अतिरिक्त माना गया था।

इससे पहले मैन यूनाइटेड के साथ जुड़े रहने के बाद, स्टर्लिंग ने समर ट्रांसफर विंडो के बंद होने से ठीक पहले आर्सेनल में अपना कदम पूरा किया।

आर्सेनल के बॉस मिकेल आर्टेटा ने पिछले सप्ताह स्टर्लिंग के स्थानांतरण से क्लब को दूर रखा था, हालांकि उन्होंने मैनचेस्टर सिटी में तीन साल तक साथ काम करने के बाद उनके चरित्र के बारे में सकारात्मक बात की थी।

आर्सेनल ने पूरे विंडो में एक आक्रामक खिलाड़ी को साइन करने के लिए खुला रुख अपनाया है और अपने विकल्पों पर चर्चा कर रहा है, साथ ही बायर्न म्यूनिख के विंगर किंग्सले कोमन के लिए देर से स्थानांतरण के साथ भी जोड़ा गया है।

स्टर्लिंग के लिए यह कदम आर्सेनल द्वारा साथी विंगर रीस नेल्सन को सीज़न के लिए फुलहम में ऋण पर भेजने के बाद उठाया गया, गनर्स का मानना ​​है कि स्टर्लिंग 24 वर्षीय खिलाड़ी से बेहतर साबित होंगे।

शुक्रवार को ही आर्सेनल ने बोर्नमाउथ के गोलकीपर नेटो को एक सीज़न के लिए लोन डील पर साइन करने की घोषणा की। 35 वर्षीय नेटो को आर्सेनल ने पहली पसंद के गोलकीपर डेविड राया के बैकअप के रूप में पहचाना है, उनके आने से आरोन रामस्डेल को साउथेम्प्टन में अपना कदम पूरा करने में मदद मिलेगी।

Related Articles

Back to top button