अमानवीय कृत्य मामले में पांच गिरफ्तार,वीडियो वायरल के बाद पुलिस की कार्रवाई तेज

अररिया। अररिया में चोरी के आरोप में पकड़े गए युवक के साथ लिए गए अमानवीय कृत्य का वीडियो मंगलवार को वायरल होने के बाद पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है।एसपी अमित रंजन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले में संलिप्त सभी आरोपितों की शिनाख्त कर गिरफ्तारी करने का सख्त निर्देश दिया है, जिसके आलोक में अब तक कुल पांच लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है,जिसकी पुष्टि एसपी अमित रंजन ने भी की है।

मामले में अब तक इस्लामनगर वार्ड नंबर 2 के रहने वाले मो.सिफत,भगत टोला के रहने वाले 28 वर्षीय रवि साह उर्फ विकास ,जोकीहाट डुब्बा टोला के रहने वाले 20 वर्षीय मो. कैफ,अररिया आजाद नगर वार्ड संख्या 20 के रहने वाले 20 वर्षीय मो. उमर ,22 वर्षीय मो. रागिब को गिरफ्तार किया है।मो.सिफत और रवि साह की गिरफ्तारी पुलिस ने वीडियो वायरल के साथ ही कर ली थी।अन्य आरोपिताें की गिरफ्तारी की लिए पुलिस की छापेमारी अभी भी चल रही है।

अमानवीय कृत्य को अंजाम देने वाले वीडियो के वायरल होने के बाद एसपी अमित रंजन के द्वारा तकनीकी शाखा के द्वारा वीडियो का सत्यापन कराया गया था।जो सत्य पाया गया,जिसके बाद नगर थाना में प्राथमिकी कांड संख्या 451/24 दिनांक -27.08.24 धारा 109,117(4) बीएनएस के तहत मामला दर्ज किया गया था।

एसपी अमित रंजन ने सोशल मीडिया के माध्यम से आम लोगों से अपील की है कि और मानवीय कृत को अंजाम देने वाले वीडियो को वायरल किया जाना एक दंडनीय अपराध है और ऐसे वीडियो वायरल करने से लोगों को बचना चाहिए।उन्होंने इस तरह के मामले में पुलिस या 112 डायल को सूचित करने की अपील की।साथ ही कानून को हाथ में न लेने की अपील आमजनों से की है।

Related Articles

Back to top button