कहासुनी को लेकर मायके में आई महिला को पड़ोसी ने मार दी गोली

बिजनौर- कहासुनी को लेकर मायके में आई महिला को पड़ोसी ने गोली मार दी । गोली महिला के पेट को एक साइड से पार हो गई। घायल को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई है। आरोपित महिला के छत से उनके आंगन से निकल रहा था। जिस पर पीड़िता ने उसे टोक दिया था।

बढ़ापुर थाना क्षेत्र के गांव गांव बेनीपुर कोपा निवासी पूनम पत्नी दीपक अपने मायके गांव लाम्बाखेडा थाना स्योहारा में अपने अपने भाई की पत्नी के बेटी होने की खुशियों में शामिल होने आई थी। शुक्रवार रात 11 बजे गांव लाम्बा खेडा निवासी रजनीश पुत्र दिग्विजय अपने मकान की छत पर बात कर रहा था। बात करने के बाद वह पूनम के घर के आंगन से निकलने लगा। इस पर पूनम और अन्य महिलाओं ने टोक दिया। इस पर उसकी पूनम से कहासुनी हो गई।

घर से लाया तमंचा और मार दी गोली
कहासुनी होने पर रजनीश अपने घर गया और तमंचा लाकर पूनम को गोली मार दी । गोली लगने से वह गंभीर रुप से घायल हो गई । पूनम को सीएचसी स्योहारा से मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।

मेडिकल कालेज में उपचार चल रहा है। घटना की जानकारी पर एएसपी पूर्वी धर्म सिंह मार्छाल, सीओ सर्वम सिंह और थाना प्रभारी जीत सिंह मौके पर पहुंच गए। पूनम के भाई हरिराज की तहरीर पर जानलेवा हमले की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित की तलाश की जा रही है। महिला की हालत खतरे से बाहर है।

Related Articles

Back to top button