कृति सेनन ने खुद को बुलाया मिडिल क्लास

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा में ऐसे कई सितारे हैं, जिन्होंने फर्श से अर्श तक का सफर तय किया है। आज वे भले ही करोड़पति हैं, लेकिन कभी वह मुश्किल से गुजारा कर पाते थे। मगर कई बार सितारे खुद को मिडिल क्लास बुलाकर फंस जाते हैं। खुद को मिडिल क्लास बुलाने पर कई सितारे बुरी तरह ट्रोल हुए हैं। हाल ही में, कृति सेनन ने ट्रोलिंग को लेकर बात की है।

कृति सेनन ने एक हालिया इंटरव्यू में मिडिल क्लास बताने के लिए स्टार्स की ट्रोलिंग पर चुप्पी तोड़ी है और अपना उदाहरण देते हुए बताया कि आज भी उनका अकाउंट पिता के अकाउंट के साथ अटैच है। उन्होंने कहा कि वह मिडिल क्लास हैं, लेकिन कभी उनके माता-पिता ने उनके लिए कोई कमी नहीं छोड़ी।

स्टार्स की ट्रोलिंग पर बोलीं कृति सेनन
निखिल कामथ के साथ बातचीत में नेशनल अवॉर्ड विनर कृति सेनन से जब पूछा गया कि कई सितारे खुद को मिडिल क्लास बताने पर ट्रोल हो जाते हैं। इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा, “वाकई मैं अपर मिडिल क्लास से ताल्लुक रखती हूं। जो भी हो लेकिन मैं ऐसी व्यक्ति नहीं रही हूं जो बहुत अमीर और धनी रही हो लेकिन मैं ऐसी भी नहीं रही हूं जिसे लगा हो कि मुझे पैसे के लिए यह सब करना चाहिए।”

पापा रखते हैं कृति के पैसों का हिसाब
कृति सेनन ने इसी इंटरव्यू में यह भी रिवील किया कि उनके पिता ही उनके सारे पैसों का हिसाब-किताब रखते हैं। उनका अपने पिता के साथ अटैच अकाउंट है। मिमी एक्ट्रेस ने कहा, “मेरा और मेरे पिता का ज्वॉइन्ट अकाउंट है। मुझे नहीं पता कि कितना पैसा आ रहा है, कितना जा रहा है। अब मैं थोड़ा और इस तरह रहने लगी हूं कि ‘ठीक है, मुझे बताओ कि अगर मैं घर खरीदना चाहती हूं तो कितना खर्च आएगा।’ फिर अचानक मेरे मन में सवाल आता है, ओह, इतना खर्च?” कृति ने कहा कि वह शायद इसी वजह से वित्तीय हिसाब-किताब से दूर रहती हैं।

Related Articles

Back to top button